दिल्ली

delhi

'आर्टिकल 370' ने हफ्तेभर में किया 50 करोड़ का आंकड़ा पार, 7वें दिन की इतनी कमाई

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 1, 2024, 11:39 AM IST

Article 370 box office Day 5 : आर्टिकल 370 ने पांच दिनों में इंडिया और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर ली है और फिल्म कब तक 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर देगी यहां जानें

आर्टिकल 370
आर्टिकल 370

मुंबई :यामी गौतम स्टारर फिल्म आर्टिकल 370 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म ने बीती 29 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर शानदार एक हफ्ता पूरा किया और मोटी कमाई की. आर्टिकल 370 ने एक हफ्ते में 50 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने बीते गुरुवार यानी अपनी रिलीज के सातवें दिन घरेलू और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर मोटा कलेक्शन किया. आइए जानते हैं फिल्म की सातवें दिन की कमाई और कुल कलेक्शन के बारे में.

फिल्म की सातवें दिन की कमाई

बीती 23 फरवरी को सिनेमा लवर्स डे पर रिलीज हुई फिल्म ने बीते गुरुवार यानि सातवें दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.07 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने अपने पहले सोमवार (26 फरवरी) को भी 3 करोड़ का कलेक्शन किया था और मंगलवार को भी 3 करोड़ रुपये कमाे थे. फिल्म का कुल घरेलू कलेक्शन 35 करोड़ के पार जा चुका है. आर्टिकल 370 ने एक हफ्ते में वर्ल्डवाइड 53.02 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

आर्टिकल 370 को सुहास जंभाले ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के निर्माता यामी गौतम के डायरेक्टर पति आदित्य धर हैं. फिल्म में यामी के साथ-साथ अरुण गोविल, वेभव तत्ववादी, स्कंद ठाकुर, अश्विनी कौल, किरण करमाकर, दिव्या सेठ शाह, राज जुत्सी, सुमीत कौल, राज अर्जुन, असित गोपिनाथ रेदजी और इरावती हर्षे मायादेव अहम रोल में हैं.

ये भी पढे़ं :WATCH: यामी गौतम ने 'आर्टिकल 370' के लिए इस तरह से ली थी ट्रेनिंग, फैंस को दिखाई अनदेखी झलक


ABOUT THE AUTHOR

...view details