दिल्ली

delhi

मंडे टेस्ट में फेल हुई 'आर्टिकल 370', चौथे दिन के कलेक्शन ने फेरा 3 दिनों की कमाई पर पानी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 27, 2024, 10:27 AM IST

Article 370 Box Office Collection Day 4: यामी गौतम की नई फिल्म 'आर्टिकल 370' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए आज पांच दिन हो गए है. आइए जानते हैं कि फिल्म ने बीते 4 दिनों में कितने करोड़ की कमाई की...

Article 370 Box Office Collection Day 4
(फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई: यामी गौतम और प्रियामणि की नई फिल्म 'आर्टिकल 370' सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 को निरस्त करने की घटनाओं पर आधारित इस फिल्म ने बीते सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया. हालांकि बीते दिनों की अपेक्षा फिल्म के कलेक्शन में गिरावट दर्ज की गई. वहीं, मेकर्स के मुताबिक, फिल्म ने 3 दिनों में में दुनिया भर में 34 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है.

आर्टिकल 370 की चौथे दिन की कमाई
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, 'आर्टिकल 370' ने ओपनिंग डे पर 6.12 करोड़ रुपये की कमाई की. यामी स्टारर फिल्म ने दूसरे दिन 9.08 करोड़ और तीसरे दिन 10.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. चौथे दिन की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन 3.25 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. चार दिनों के बाद भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 28.70 करोड़ रुपये हो गया है.

फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन
यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने तीन दिनों में 30 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है. मेकर्स ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन को साझा किया है. मेकर्स के पोस्ट के मुताबिक, उनकी फिल्म ने दुनिया भर में 34.71 करोड़ रुपये की ग्रॉस कमाई की है.

फिल्म के बारे में
'आर्टिकल 370' 23 फरवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई. यह फिल्म जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 को निरस्त करने की घटनाओं पर आधारित है. इस फिल्म में यामी गौतम, प्रियामणि के अलावा अरुण गोविल, वैभव तत्ववादी, स्कंद ठाकुर समेत कई कलाकार शामिल हैं. कहानी आदित्य धर और मोनाल ठाकुर ने लिखी है. फिल्म का निर्देशन सुहास जंभाले ने किया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details