दिल्ली

delhi

अकाय के जन्म के बाद पहली बार पति विराट कोहली को चीयर करने पहुंची अनुष्का शर्मा, RCB की जीत पर झूमीं एक्ट्रेस - Anushka Sharma

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 4, 2024, 10:59 PM IST

Anushka Sharma Spotted At Stadium: 4 मई को RCB और गुजरात टाइटंस के बीच हुए मैच में बॉलीवुड एक्ट्रेस पति विराट कोहली को सपोर्ट करने पहुंची. बेटे अकाय के जन्म के बाद उनकी यह पहली पब्लिक अपीयरेंस है.

Anushka Sharma
अनुष्का शर्मा (Instagram/IANS PHOTO)

मुंबई:अनुष्का शर्मा आखिरकार अपने बेटे अकाय कोहली के जन्म के बाद पहली बार ऑफिशियली तौर पर सार्वजनिक रूप से सामने आईं. गुजरात टाइटंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच में अनुष्का शर्मा अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली को सपोर्ट करने पहुंचीं. इंडियन प्रीमियर लीग का मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में हो रहा है और फैंस अनुष्का को स्टैंड में देखकर काफी खुश और एक्साइटेड हो गए.

अकाय के जन्म के बाद पहली बार स्पॉट हुईं एक्ट्रेस

स्टैंड में बैठी एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. अनुष्का को अपने पति को लंबे समय बाद खेलते हुए देख मुस्कुराते हुए स्पॉट किया गया. बेटे अकाय के जन्म के बाद यह पहली बार है जब वह किसी पब्लिक स्पॉट पर देखी गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस के बर्थडे पर विराट ने खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर उनके लिए दिल को छूने वाला नोट लिखा था. जिसके बाद विराट और उनके आरसीबी प्लेयर्स ने मिलकर अनुष्का का बर्थडे मनाया.

RCB की जीत पर खुशी से झूमीं अनुष्का

आईपीएल 2024 का 52वां मैच बेंगुलरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया. जिसमें गुजरात ने 10 विकेट खोकर 148 रनों का लक्ष्य रखा. जिसका पीछा करते हुए आरसीबी ने 6 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया और जीत अपने नाम की. वहीं लंबे समय बाद अनुष्का की मौजूदगी विराट के लिए फिर लकी साबित हुई.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details