दिल्ली

delhi

अनुष्का-विराट की शादी से पहले ही बेटे अकाय के जन्म पर हुई थी ये भविष्यवाणी, जानें सच हुई या नहीं

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 22, 2024, 3:49 PM IST

Anushka Sharma And Virat kohli : अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी से एक साल पहले ही उनके बेटे अकाय पर हुई थी ये भविष्यवाणी. जानिए 8 साल पहले हुई यह भविष्यवाणी सच हुई या नहीं ?

अनुष्का-विराट
अनुष्का-विराट

मुंबई : देश का स्टार कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर एक बार फिर किलकारी गूंजी है. अनुष्का शर्मा ने बीती 15 फरवरी को लंदन में एक बेटे को जन्म दिया है. विराट और अनुष्का ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है. अकाय का अर्थ होता है चमकता चांद. विराट और अनुष्का ने साल 2017 में शादी रचाई थी. शादी के चार साल बाद 11 जनवरी 2021 को अनुष्का ने वामिका कोहली को अपने पहले बच्चे के रूप में जन्म दिया था. वहीं, कहा जा रहा है कि विराट-अनुष्का के बेटे अकाय की दुनिया में आने से 8 पहले ही भविष्यवाणी हो गई थी. यानि विराट-अनुष्का की शादी से भी पहले. आइए जानते हैं कैसे?

क्या सच हुई भविष्यवाणी?

विराट-अनुष्का के बेटे अकाय को लेकर आठ साल पहले हुई भविष्यवाणी को लेकर एक कॉलम में दावा किया जा रहा है कि साल 2021 से 2024 के बीच अनुष्का एक बेटे को जन्म देंगी. वाकई में यह भविष्यवाणी सच साबित हुई और 15 फरवरी 2024 को विराट-अनुष्का के घर अकाय ने जन्म लिया. बता दें, साल 2016 में एक स्टार्स एंड एस्ट्रोलॉजी नामक फेसबुक पेज ने यह भविष्यवाणी की थी.

अकया को कहां की मिलेगी सिटिजन शिप ?

अनुष्का-विराट के लंदन में पैदा हुए बेटे अकाय की सिटीजनशिप को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है. क्या अकाय को यूके की नागरिकता मिलेगी? आइए जानते हैं आखिर क्या है नियम?

यूके के नागरिकता के नियम क्या है?

पिता या मां में से एक यूके का होना चाहिए.

अगर बच्चे के पैरेंट्स 10 साल से ज्यादा यहां रहते हों.

सिर्फ बेबी बर्थ के लिए इंग्लैंड गए हैं, तो नागरिकता नहीं मिलती है.

अकाय को बस यूके का पासपोर्ट आसानी से मिल सकता है.

व्यक्ति का लीगल वीजा 5 साल तक का होना चाहिए.

यूके की लड़की से शादी करने के बाद कुछ नियमों के तहत नागरिकता मिलती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details