दिल्ली

delhi

'व्हाट ए वीकेंड...', अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में 'गुंडे' स्टार्स संग ट्रेंट बोल्ट ने लूटी महफिल, ऑल ब्लैक लुक में छाए बॉयज

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 5, 2024, 10:18 PM IST

Trent Boult with Ranveer and Arjun: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ट्रेंट बोल्ट अपनी वाइफ के साथ शामिल हुए थे. क्रिकेटर ग्रैंड पार्टी से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे कुछ बॉलीवुड सितारों के साथ नजर आ रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग ने सितारों से सजे समारोह के लिए मंच तैयार किया, जिसमें अलग-अलग क्षेत्रों की मशहूर हस्तियां शामिल हुईं. इन हस्तियों में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाद ट्रेंट बोल्ट भी शामिल थे. क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर इस ग्रैंड पार्टी की झलक साझा करते हुए तारीफ की है.

बीते सोमवरा को ट्रेंट बोल्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग से अपनी कुछ खास तस्वीरें शेयर की, जिसमें वे कुछ वीवीआईपी और वीआईपी गेस्ट के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों की सीरीज को साझा करते हुए फास्ट बॉलर ने कैप्शन में अंबानी वेडिंग हैशटैग के साथ लिखा है, 'क्या वीकेंड था'.

ट्रेंट बोल्ट का इंस्टाग्राम पोस्ट

पोस्ट की कुछ तस्वीरों में ट्रेंट बोल्ट को अपनी खूबसूरत वाइफ गेट स्मिथ के ट्रेडिशनल लुक में देखा जा सकता है. ट्रेंड जहां, शेरवानी में नजर आ रहे हैं, वहीं उनकी पत्नी गेट पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. दोनों ने एक साथ कई तस्वीर क्लिक कराई है. एक तस्वीर में ट्रेंट को बॉलीवुड के 'गुंडे' स्टार रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर के साथ नजर आ रहे हैं.

अगली तस्वीर में ट्रेंट और गेट को मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है. तीनों को वंतारा के लिए जंगल थीम के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. कपल ने ईशा फाउंडेशन के फाउंडर सद्गुरु के साथ भी फोटो क्लिक कराई. भारतीय परिधान में ट्रेंट बोल्ट और गेट स्मिथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सभी उनके भारतीय ट्रेडिशनल लुक की तारीफ कर रहे हैं.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग 1 मार्च से शुरू हुई थी और ये 3 मार्च तक चली. इस ग्रैंड पार्टी में बड़े-बड़े बिजनेसमैन, खिलाड़ी और बॉलीवुड के जानी-मानी हस्तियां शामिल हुई थीं. इस पार्टी से कई सारे वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details