दिल्ली

delhi

बिग बी ने 'बेटर हाफ' जया के 76वें जन्मदिन के लिए लिखा प्‍यार भरा नोट - Jaya Bachchan 76th Birthday

By IANS

Published : Apr 9, 2024, 5:33 PM IST

Jaya Bachchan 76th Birthday: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी-एक्ट्रेस जया बच्चन के लिए एक विशेष पोस्ट साझा किया है. बिग बी ने अपने ब्लॉग पर अपनी पत्नी के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा.

Amitabh jaya Bachchan
(फोटो- आईएएनएस)

मुंबई: एक्‍ट्रेस जया बच्चन मंगलवार को अपना 76वां जन्‍मदिन मना रही हैं. इस मौके पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी 'बेटर हाफ' के लिए एक प्‍यार भरा नोट लिखा. जया बच्चन को उनके बेटे अभिषेक बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी जन्मदिन की बधाइयां दी हैं.

ब्लॉग पर बिग बी ने लिखा, 'यह परिवार के और व्यक्ति के जन्मदिन की सुबह है, जिसके लिए किसी स्पष्टीकरण की आवश्यकता नहीं है. मेरी बेटर हाफ ने आज अपना जन्मदिन मनाया है, और हमेशा की तरह उनके लिए शुभकामनाएं भेजी. आभार जताया. आधी रात को 9 अप्रैल को पूरा परिवार इकट्ठा हुआ.'

जून 1973 में बिग बी और जया बच्चन ने शादी की थी. दोनों की एक बेटी श्वेता और एक बेटा अभिषेक बच्चन है. दोनों ने 'शोले', 'अभिमान', 'जंजीर', 'चुपके-चुपके', 'मिली' और 'कभी खुशी कभी गम' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

दोनों को पिछली बार स्क्रीन पर आर. बाल्की की 2016 की फिल्म 'की एंड का' में एक विशेष कैमियो में एक साथ देखा गया था. फिल्म में मूल रूप से अर्जुन कपूर और करीना कपूर खान ने अभिनय किया था. जया बच्चन आखिरी बार करण जौहर के निर्देशन में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र और शबाना आजमी के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details