दिल्ली

delhi

'संडे दर्शन' के लिए जूनियर बच्चन संग आए अमिताभ, बोले- 'फैंस से मिलने से पहले हमेशा शूज उतार देता हूं'

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 11, 2024, 10:36 PM IST

Sunday Darshan: बिग बी हमेशा की तरह इस रविवार भी अपने फैंस से मिलने जलसा के बाहर आए, लेकिन इस बार उनके साथ जूनियर बच्चन भी थे.

amitabh bachchan
अमिताभ बच्चन (एएनआई)

मुंबई:पिछले 40 सालों से बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने चाहने वालों से जलसा यानि अपने घर के बाहर आते हैं. जहां सैकड़ों फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. इस रविवार को भी बिग बी अपने फैंस से मिलने जलसा के बाहर आए लेकिन इस बार फैंस को डबल ट्रीट मिली दरअसल बिग बी के साथ जूनियर बच्चन अभिषेक भी मौजूद थे.

'संडे दर्शन' के लिए जूनियर बच्चन संग आए अमिताभ (एएनआई)

अमिताभ ने संडे दर्शन के लिए ब्लैक हूडी पहनी हुई थी और उन्होंने जलसा के बाहर आकर सैकड़ों फैंस का अभिवादन किया. वहीं अभिषेक बच्चन ने रेड स्वेटर में संडे दर्शन के लिए अपीयरेंस दी. अभिषेक ने बालकनी में खड़े होकर फैंस की तरफ वेव किया. जलसा के बाहर हमेशा की तरह सैकड़ों फैंस अपने फेवरेट स्टार की झलक पाने के लिए खड़ें थे वहीं दोनों स्टार्स को एक साथ देखकर फैंस खुशी से झूम उठे.

अभिषेक ने बालकनी से किया वेव (एएनआई)

बिग बी ने हाल ही में खुलासा किया था जब वे फैंस से मिलने आते हैं तो हमेशा अपने शूज उतार देते हैं. ये उनका अपने चाहने वालों के लिए प्यार, आस्था और सम्मान दिखाने का तरीका है. उन्होंने कहा मैं इस प्यार के लिए सभी का धन्यवाद करता हूं. ऐसे ही अपना प्यार बनाए रखिए.

'संडे दर्शन' के लिए जूनियर बच्चन संग आए अमिताभ

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ 'कल्कि 2898 AD' में दिखाई देंगे. यह एक साई-फाई एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी. इसके अलावा वे कोर्टरूम ड्रामा 'सेक्शन 84' में भी नजर आएंगे. वहीं अभिषेक फिलहाल अपनी फिल्म घूमर के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस दर्शकों को काफी पसंद आई, इसमें उनके साथ सैयामी खेर और अंगद बेदी थे.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details