दिल्ली

delhi

अल्लू अर्जुन के मास ट्रैक 'पुष्पा-पुष्पा' ने किया वर्ल्डवाइड धमाका, अपने नाम दर्ज कराया ये रिकॉर्ड - Pushpa Pushpa

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 4, 2024, 4:06 PM IST

Song Pushpa Pushpa : साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' का हाल ही में रिलीज हुआ पहले गाने पुष्पा-पुष्पा ने बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है. यहां जानें

Allu Arjun
Allu Arjun (Etv Bharat)

हैदराबाद :साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मोस्ट से भी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' की रिलीज का इंतजार तो उनके फैंस बेसब्री से कर रहे है. फिल्म का हाल ही में पहला गाना 'पुष्पा-पुष्पा' रिलीज हुआ है. सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा' तेलुगू और दिंही समेत 6 भाषाओं में रिलीज हुआ है. 'पुष्पा-पुष्पा' में अल्लू अर्जुन का डांस एक बार फिर छा गया है. इसमें साउथ सुपरस्टार के तीन पॉपुलर स्टेप्स हैं, जिसमें शूज, चाय और मोबाइल स्टेप्श शामिल हैं. अब सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 'पुष्पा-पुष्पा' ना सिर्फ घरेलू बल्कि इंटरनेशनल ऑडियंस को भी हिट कर रहा है. अब सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा' ने अपने नाम बड़ा रिकॉर्ड कर लिया है.

'पुष्पा-पुष्पा' पहला ऐसा गाना बन गया है, जिसने 6 भाषाओं में सबसे जल्दी 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं. वहीं, इंस्टाग्राम पर इस पर 1 लाख से ज्यादा रील्स बन चुकी हैं. इस मौके पर पुष्पा 2 द रूल के मेकर्स ने एक पोस्ट जारी किया है, जिसमें यह आंकड़ा बताया है. बता दें, तेलुगू और हिंदी के साथ-साथ यह गाना तमिल, कन्नड़, मलयालम और बंगाली भाषा में भी रिलीज हुआ है.

इस गाने को मिका सिंह और नकाश अजीज ने गाया है. वहीं, देवी श्री प्रसाद सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा' के कंपोजर हैं. तेलुगू में इसे नकाश अजीज, तमिल में दीपक ब्लू, हिंदी में मिका सिंह, कन्नड़ में विजय प्रकाश, मलयालम में रंजीत गोविंद और बंगाली में इसे तिमिर बिस्वास ने गाया है.

फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बता दें, यह मौजूदा साल के स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है, जिसमें अल्लू अर्जुन के अपोजिट एक बार फिर रश्मिका मंदाना नजर आएंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details