दिल्ली

delhi

वैक्स स्टैच्यू से पर्दा हटाने के बाद फैमिली संग दुबई में इन्जॉय कर रहे अल्लू अर्जुन, सामने आई तस्वीरें - Allu Arjun

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 2, 2024, 12:27 PM IST

Updated : Apr 2, 2024, 2:32 PM IST

Allu Arjun : साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने हाल ही में दुबई में अपने वैक्स स्टैच्यू से पर्दा हटाया था अब एक्टर अपनी फैमिली के साथ यहां जगह-जगह घूम रहे हैं. देखें तस्वीरें

Allu Arjun
Etv Bharat

हैदराबाद :साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. पुष्पा स्टार का हाल ही में दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में वैक्स स्टैच्यू लगा है. यहां एक्टर अपनी पूरी फैमिली के साथ अपने मोम के पुतले से पर्दा हटाने के गए थे. वहीं, अब अल्लू अर्जुन अपनी फैमिली संग दुबई के खूबसूरत नजारों को अपने कैमरे में कैद कर इन्जॉय कर रहे हैं. एक्टर की पत्नी अल्लू स्नेहा रेड्डी ने दुबई से फैमिली वेकेशन और इन्जॉय की तस्वीरें शेयर की हैं.

अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दुबई वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. एक तस्वीर में स्नेहा अपनी सहेलियों संग डिनर करती दिख रही हैं. कुछ वीडियो भी इस ट्रिप से शेयर किए हैं, जिसमें से एक में अल्लू अर्जुन खूबसूरत फाउंटेन का नजारा अपने फोन में कैद करते दिख रहे हैं.

अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा सहेलियों संग
जैवेट प्वॉइंट पर अल्लू अर्जुन की बच्चों संग सेल्फी

इस वीडियो में अल्लू अर्जुन ब्लैक टी-शर्ट और व्हाइट पैंट पहने रात 10.32 बजे यहां खड़े हैं और एक तस्वीर में स्नेहा पील रंग की वन-पीस ड्रेस में मिरर सेल्फी लेती दिख रही हैं. वहीं, अगली वीडियो में अल्लू अर्जुन दुबई के मशहूर जैवेट प्वाइंट पर खेल रहे अपने बच्चों संग सेल्फी वीडियो रिकॉर्ड करते दिख रहे हैं.

अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा

'पुष्पा 2' से मिलेगा गिफ्ट

बता दें, आज 4.05 बजे फिल्म 'पुष्पा 2' से अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए एक सरप्राइजिंग गिफ्ट आने वाला है. 'पुष्पा 2' मेकर्स अल्लू अर्जुन के बर्थडे (8 अप्रैल) से पहले फिल्म से बड़ी अपडेट देने वाले हैं. बता दें, 'पुष्पा 2' आगामी 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें :

खुद के वैक्स स्टैच्यू के बगल में खड़े अल्लू अर्जुन को पत्नी ने किया KISS, मैडम तुसाद म्यूजियम में मचा हल्ला

15 साल पहले मैडम तुसाद में टूरिस्ट बनकर पहुंचे थे अल्लू अर्जुन, 'पुष्पा' स्टार के छोटे भाई का खुलासा

अल्लू अर्जुन की नई फिल्म में इस हसीना की हुई एंट्री, 'जवान' फेम एटली डायरेक्ट करेंगे मूवी

Last Updated :Apr 2, 2024, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details