दिल्ली

delhi

आलिया भट्ट-अनन्या पांडे ने किरण राव की 'लापता लेडीज' की तारीफ के बांधे पुल, बोलीं- जितनी तारीफ की जाए... - Laapataa Ladies

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 1, 2024, 8:41 PM IST

Alia-Ananya Praises Laapataa Ladies: आलिया भट्ट और अनन्या पांडे ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर किरण राव की लापता लेडीज की खुलकर तारीफ की.

Laapataa Ladies
लापता लेडीज

मुंबई:1 मार्च 2024 को रिलीज हुई 'लापता लेडीज' सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोर रही है. आमिर खान प्रोडक्शन और किरण राव निर्देशित फिल्म ने हाल ही में अपनी ओटीटी रिलीज की और सोशल मीडिया पर फिल्म को चारों तरफ के तारीफों की बाढ़ आ गई है. अब, आलिया भट्ट और अनन्या पांडे ने लापता लेडीज की तारीफ की है और इसे 'एक खूबसूरत फिल्म' कहा है.

आलिया भट्ट

एक्ट्रेसेस ने की किरण के निर्देशन की तारीफ

अनन्या पांडे और आलिया भट्ट ने किरण राव के निर्देशन की खूब तारीफ की. आलिया ने आमिर खान प्रोडक्शन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की टीम को बधाई दी. उन्होंने लिखा कि उन्हें फिल्म बहुत अच्छी लगी. आलिया ने एक्ट्रेस प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल और स्पर्श श्रीवास्तव को टैग करते हुए कहा कि उन्होने उनका दिल जीत लिया है. उन्होंने किरण राव को टैग करते हुए कहा, 'इतनी खूबसूरत फिल्म.. और पूरी कास्ट ने क्या शानदार परफॉर्मेंस दी'. किरण राव ने भी आलिया भट्ट के रिव्यू को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया है और उन्हें धन्यवाद दिया है.

अनन्या पांडे

जितनी तारीफ करें उतनी कम: अनन्या

अनन्या पांडे ने भी लापता लेडीज पर अपने विचार शेयर किए. उन्होंने 1 मई को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कहा कि यह नंबर 1 ट्रेंड कर रही है. अनन्या ने लिखा, '.यह फिल्म काफी शानदार है, जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है'. यह फिल्म दो दुल्हनों की कहानी पर आधारित है जिनकी ट्रेन में अदला-बदली हो जाती है. जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, ट्विस्ट और टर्न्स कमाल के होते हैं. आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी यह फिल्म किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. लापता लेडीज के कलाकारों में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन खास रोल में हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details