दिल्ली

delhi

WATCH : रकुल-जैकी की शादी में डैपर लुक में पहुंचे थे अक्षय-टाइगर, बारात में नाचे थे 'बड़े मियां छोटे मियां'

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 26, 2024, 11:24 AM IST

Updated : Feb 26, 2024, 11:31 AM IST

Akshay Kumar and Tiger shroff : अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की में दिन के दिन एंट्री ली थी और अब जैकी की बारात से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षय और टाइगर बारात के साथ नाचते दिख रहे हैं.

Akshay Kumar and Tiger shroff
Akshay Kumar and Tiger shroff

मुंबई : खूबसूरत बॉलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने हाल ही में अपनी ड्रीमी शादी रचाई है. रकुल और जैकी ने बीती 21 फरवरी को गोवा में शादी रचाई थी. रकुल-जैकी की शादी में घराती-बाराती के साथ-साथ स्टार्स गेस्ट भी पहुंचे थे. इसमें शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर, वरुण धवन समेत कई स्टार्स ने दस्तक दी थी. वहीं, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ शादी के वाले दिन 21 फरवरी को गोवा पहुंचे थे और सीधे जैकी की बारात में शामिल हुए थे. अब रकुल-जैकी की शादी में पहुंचे अक्षय-टाइगर का बारात में डांस का वीडियो सामने आया है.

शादी में दिन के दिन पहुंचे थे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ डैपर लुक में शादी में पहु्ंचे थे. अक्षय और टाइगर ने ब्लैक पैंट पर ब्लैक शर्ट पहनी हुई है. वहीं, वीडियो में देखेंगे कि अक्षय और टाइगर कार पर चढ़कर पहले दूल्हे राजा जैकी से मिले और उन्हें गले लगाया. वहीं, इसके बाद इस बड़े मियां छोटे मिया की जोड़ी को बारात में नाचते देखा रहा है. अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आने वाले हैं. फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को निर्माता जैकी भगनानी हैं और यह फिल्म आगामी 10 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें : न्यूली वेड कपल रकुल-जैकी को मिला रामलला का आशीर्वाद, अयोध्या से आया प्रसाद


Last Updated : Feb 26, 2024, 11:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details