दिल्ली

delhi

फिर बदली आदित्य-सारा की 'मेट्रो इन दिनों' की रिलीज डेट, जानें अब कब आएगी पर्दे पर - Metro In Dino New Release

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 19, 2024, 12:29 PM IST

Updated : Apr 19, 2024, 12:49 PM IST

Metro In Dino New Release DATE : आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान स्टारर फिल्म मेट्रो इन दिनों की एक बार फिर रिलीज डेट बदल चुकी है. जानिए अब कब रिलीज होगी फिल्म ?

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदराबाद :आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, कोंकणा सेन, अली फजल, अनुपम खेर, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता और फातिमा सना शेख स्टारर फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' की रिलीज डेट एक बार फिर बदल चुकी है. फिल्म की हाल ही में रिलीज डेट का एलान हुआ था और यह सितंबर 2024 में रिलीज होने वाली थी. अब फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ चुकी है. आइए जानते हैं अब कब रिली होगी फिल्म मेट्रो इन दिनों.

अब कब रिलीज होगी फिल्म?

अनुराग बसु के निर्देशन में तैयार हुई इस फिल्म को भूषण कुमार (टी-सीरीज) ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में प्रीतम ने संगीत कंपोज किया है. बीती 11 जनवरी को मेकर्स ने फिल्म रिलीज डेट 13 सितंबर 2024 का एलान किया था और अब तीन महीने बाद ही फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर बदली गई है. अब फिल्म के लिए फैंस को और एक महीने से ज्यादा समय का इंतजार करना पडे़गा. अब फिल्म 29 नवंबर 2024 को रिलीज होने जा रही है.

टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया है. फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान कर कैप्शन में लिखा है, शहरी रोमांस के लिए तैयार हो जाएं, अब फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

बता दें, 'मेट्रो इन दिनों' साल 2007 में आई फिल्म 'लाइफ इन ए...मेट्रो' का सीक्वल है. फिल्म के पहले पार्ट में धर्मेंद्र, नफीसा अली, शिल्पा शेट्टी, केके मेनन, शाइनी आहूजा, कोंकणा सेन, कंगना रनौत लीड रोल में थे. फिल्म की कहानी शहरों में पलने वाली लव स्टोरी पर बेस्ड थी, जो धुएं की तरह कब गायब हो जाती हैं, पता ही नहीं चलता है. बता दें, आदित्य और सारा अली खान हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली -एनसीआर के इलाके में करते नजर आए थे.

ये भी पढे़ं : सारा अली खान ने बताया, ' मौका मिला तो मर्डर मुबारक' के कलाकारों की कौन सी चीजें चुराना पसंद करेंगी...
Last Updated : Apr 19, 2024, 12:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details