दिल्ली

delhi

अभिषेक बच्चन ने बहन श्वेता बच्चन को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, बोले- मेरी दुनिया...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 17, 2024, 3:52 PM IST

Sweta Bachchan: अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपनी बहन श्वेता बच्चन को खास अंदाज में बर्थडे विश किया. उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें उनकी बचपन की कुछ खास यादें शामिल हैं.

Abhishek Bachchan
अभिषेक बच्चन

मुंबई:अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बहन श्वेता बच्चन के लिए एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है. शेयर किए गए वीडियो में अभिषेक ने कुछ नई तस्वीरों के साथ ही बचपन की कई अनदेखी तस्वीरें भी शेयर कीं. एक तस्वीर में मेगास्टार अमिताभ बच्चन अभिषेक को गोद में लिए हुए हैं, जबकि श्वेता स्कूटर पर खड़ी हैं. एक अन्य तस्वीर में उनकी मां और एक्ट्रेस जया बच्चन दोनों छोटे बच्चों के लिए एक किताब पढ़ रही हैं.

उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे श्वेतदी, हो सकता है कि मैं यह न कहूं या दिखाऊं, लेकिन आप मेरे लिए बहुत मायने रखती हैं, आई लव यू द मोस्ट'. इसके अलावा, जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर श्वेता के साथ मीठी यादों को कैद करते हुए हैप्पी तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की. कुछ तस्वीरों में अभिषेक और श्वेता की बेटी नव्या नवेली नंदा भी हैं.

उन्होंने पोस्ट को एक लंबे नोट के साथ शेयर किया जिसमें लिखा है, 'बचपन की सबसे अच्छी यादें श्वेता और अभिषेक बच्चन के साथ रही है. एबी जूनियर ने हमें मड आइलैंड में एक पेड़ से बांध दिया और यहीं से परिवार, प्यार और दोस्ती की जर्नी शुरू हुई. मेरी मां ने हमेशा कहा है कि श्वेता वह बेटी है जो उन्हें कभी नहीं हुई और वह हमेशा मेरी बहन रहेंगी. बहुत जरूरी है...आई लव यू श्वेता... मेरे बच्चों के लिए बुआ के रूप में काम करने के लिए धन्यवाद, आई लव यू'.

अनन्या पांडे ने बचपन की एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की, जिसमें उनकी मां भावना पांडे, महीप कपूर और श्वेता बच्चन अपने छोटे बच्चों - शनाया कपूर और नव्या नवेली नंदा के साथ हैं. उन्होंने इसके साथ लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो श्वेता मां'.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details