दिल्ली

delhi

41 की उम्र में जाकर मां बनीं अक्षय कुमार की ये एक्ट्रेस, बोलीं- मिसकैरेज का दंश झेल चुकी हूं - Aarti Chabria

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 6, 2024, 2:51 PM IST

Updated : Apr 6, 2024, 3:04 PM IST

Aarti Chabria : अक्षय कुमार की ये एक्ट्रेस आज से एक महीने पहले मां बनी थी और एक बेटे जन्म दिया है. अब जाकर इस एक्ट्रेस ने फैंस को बताया है.

Aarti Chabria
Aarti Chabria

मुंबई :गोविंदा के साथ फिल्म 'सैंडविच' और अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'आवारा पागल दिवाना' फेम एक्ट्रेस आरती छाबड़िया ने अपने फैंस को गुड्यूज दी है. आरती 41 साल की उम्र में अपने पहले बच्चे की मां बनी है. आरती ने एक बेटे जन्म दिया है. आरती सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और लगातार अपने फैंस संग जुड़ी रहती हैं. बता दें, इस बात का खुलासा भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर किया है.

एक महीने बाद खुलासा

आरती ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने डिलीवरी पर खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि 41 साल की उम्र में मां बनना आसान नहीं हैं. एक्ट्रेस आज से महीने भर पहले ही मां बन चुकी हैं और अब जाकर उन्होंने अपनी डिलीवरी का खुलासा किया है. बता दें, आरती ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था और आज उनका बेटा एक महीने का है, जिसका नाम युवान रखा है. वहीं एक्ट्रेस ने बताया है कि वह मिसकैरेज का भी शिकार हुईं और फिर उन्होंने फर्टिलिटी का भी इलाज कराया था.

एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बेबी बंब की तस्वीर शेयर कर लिखा था, 'यह तस्वीर आपको फूल बनाने के लिए नहीं हैं, यह सफर इतना आसान नहीं था, वो महिलाएं जो मां बनने के संघर्ष को झेल रही हैं, मेरा विश्वास करो मैं जानती हूं, लेकिन मुझे दर्द और संघर्ष प्रेग्नेंसी के दौरान नहीं हुआ, मुझसे ईर्ष्या मत करना, क्योंकि मैं बहुत कुछ झेल चुकी हूं और मैं कभी नहीं चाहती कि ऐसा लगे कि यह सब आसान था, सिर्फ इसलिए कि मैं मुस्कुरा सकती हूं और पूरी तरह से ग्लैमरस दिख रही हूं, आखिरकार भगवान दयालु रहे लेकिन मेरा भरोसा करें, यह एक सीख थी और कहानी का मोरल यही है , जब आप 'करने' के दबाव और तनाव को जाने देते हैं और 'चाहना' बस 'होना' और 'आराम' करना- यह सब होता है धन्यवाद भगवान'.

बता दें, एक्ट्रेस ने 23 जून 2019 में विशारद बीडासी से शादी रचाई थी, वो ऑस्ट्रेलिया में एक चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं.

ये भी पढ़ें : दीपिका-रणवीर के पहले बच्चे को बिगाड़ देगा ये शख्स, एक्ट्रेस की बहन अनीशा पादुकोण ने किया खुलासा


Last Updated :Apr 6, 2024, 3:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details