दिल्ली

delhi

'झुमका गिरा' से मिस वर्ल्ड 2024 फिनाले का आगाज, होस्ट करने पहुंचे करण जौहर-कृति सेनन समेत अन्य सेलेब्स

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 9, 2024, 8:41 PM IST

Updated : Mar 13, 2024, 3:12 PM IST

71st Miss World 2024 Finale : मुंबई में आयोजित मिस वर्ल्ड 2024 फिनाले का आगाज हो चुका है. शो को होस्ट करने के लिए करण जौहर के साथ ही जजों की टीम में शामिल कृति सेनन, पूजा हेगड़े समेत अन्य सेलेब्स भी पहुंच रहे हैं.

Miss World
मिस वर्ल्ड 2024

मुंबई:झुमका गिरा रे...गाने के साथमुंबई में आयोजित मिस वर्ल्ड 2024 फिनाले का शानदार आगाज हो चुका है. शो को होस्ट करने के लिए करण जौहर, कृति सेनन, पूजा हेगड़े के साथ ही मुनव्वर फारुकी और अन्य स्टार्स मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित ब्यूटी शो में शामिल होने के लिए शिरकत कर चुके हैं. करण जौहर को रेड कार्पेट पर स्टाइलिश अंदाज में वॉक करते देखा गया तो नेहा कक्कड़ शो में परफॉर्म करने के लिए अपनी मस्त अंदाज में शो में पहुंची. वहीं, परम सुंदरी कृति सेनन के साथ ही साउथ ब्यूटी पूजा हेगड़े ने भी खूबसूरत अंदाज में शिरकत की.

बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री की परम सुंदरी कृति सेनन ग्रीन गाउन में बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत अंदाज में लग रही थीं. वहीं, 'किसी का भाई किसी की जान' स्टार पूजा हेगड़े सीक्विन्ड पिंक गाउन पहने सो में नजर आईं. कृति सेनन और पूजा हागड़े दोनों जजों की पैनल का हिस्सा हैं. वहीं, प्रोग्राम को होस्ट करने के लिए फिल्म मेकर करण जौहर ब्लैक कलर के टक्सीडो में पहुंचे. करण जौहर पूर्व मिस वर्ल्ड मेगन यंग के साथ 71वीं मिस वर्ल्ड 2024 की मेजबानी कर रहे हैं.

करण जौहर

बता दें कि 71वीं मिस वर्ल्ड 2024 फिनाले में शामिल होने के लिए कृति सेनन और पूजा हेगड़े के साथ बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी, एक्ट्रेस रूबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला भी पहुंचे. वहीं, प्रोग्राम में नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़, शान के साथ ही अन्य कलाकार परफॉर्म करने के लिए पहुंच चुके हैं. इस ब्यूटी कॉम्पटिशन की मेजबानी भारत 28 वर्षों के बाद कर रहा है. इससे पहले भारत ने 1996 में आयोजित 46वें मिस वर्ल्ड की मेजबानी की थी. मिस वर्ल्ड 1996 की विनर ग्रीस की आइरीन स्क्लिवा बनी थीं.

मुनव्वर फारूकी
पूजा हेगड़े
कृति सेनन
यह भी पढ़ें:मिस वर्ल्ड 2024 फिनाले : करण जौहर से नेहा कक्कड़ तक, ये इंडियन सेलेब्स करेंगे धमाका, जानें कौन करेगा जज
Last Updated :Mar 13, 2024, 3:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details