दिल्ली

delhi

मुंबई के डब्बावाले लंदन में ? आनंद महिंद्रा बोले 'रिवर्स कॉलोनाइजेशन' - Anand Mahindra Post

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 29, 2024, 1:25 PM IST

Mumbai Dabbawalas in London- महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा ने डब्बावालों को लेकर एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. हालांकि, उनके ट्वीट में एक ट्विस्ट है. उन्होंने पोस्ट पर कैप्शन दिया कि रिवर्स कॉलोनाइजेशन. पढ़ें पूरी खबर...

ANAND MAHINDRA
महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा

नई दिल्ली:मुंबई में डब्बावाले लंबे समय से आम जिंदगी का हिस्सा रहे हैं. हालांकि ऐसा लग सकता है कि वे केवल भोजन बांट रहे हैं, वास्तव में, वे शहर का एक अभिन्न और विशाल हिस्सा हैं जो मुंबई को आज जैसा बनाता है. हाल ही में महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा ने डब्बावालों को लेकर एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है.

हालांकि, उनके ट्वीट में एक ट्विस्ट है. उन्होंने डब्बा में खाना बेचने वाली लंदन स्थित कंपनी का एक वीडियो पोस्ट करने के लिए एक्स का सहारा लिया है. जैसे ही उन्होंने दिलचस्प वीडियो साझा किया, उन्होंने यह भी कहा कि यह "रिवर्स कॉलोनाइजेशन" कैसे है.

पोस्ट के कैप्शन में आनंद महिंद्रा ने कहा कि रिवर्स कॉलोनाइजेशन का कोई बेहतर या अधिक 'स्वादिष्ट' सबूत नहीं है!

बता दें कि वीडियो में लंदन स्थित एक कंपनी को मुंबई डब्बावाला सिस्टम को अपनाते हुए दिखाया गया है, जो एक जीरो वेस्ट सिस्टम है जो लंदन की सहायता करती है. वीडियो में आप लोगों को डब्बा में खाना पैक करते और साइकिल जैसे वाहन पर डिलीवरी करते हुए दिखेगा. बता दें कि इस पोस्ट किए जाने के बाद से इसे चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही शेयर पर करीब 9,000 लाइक्स और कई कमेंट्स भी हैं.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details