उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर में बारातियों की कार नहर में गिरी, तीन भाई-बहनों की मौत, तीन अन्य की तलाश जारी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 4, 2024, 9:38 AM IST

बुलंदशहर में बारातियों की कार नहर में जा गिरी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं तीन लोगों की तलाश जारी है.

े्िु
े्िु

sdaf

बुलंदशहरःबुलंदशहर में दर्दनाक हादसा हो गया. बारात में जा रही कार हादसे का शिकार हो गई. कार नहर में गिर गई. हादसे में तीन भाई-बहनों की मौत हो गई वहीं तीन अन्य की तलाश जारी है.

जानकारी के अनुसार, ककोड़ के गांव शेरपुर से अलीगढ़ बरात में ईको कार से छह लोग जा रहे थे. रविवार रात को जैसे ही गाड़ी कपना गांव स्थित नहर के पुल पर पहुंची तो जर्जर पुल से कार बेकाबू होकर गिर गई. हादसे में कार सवार छह लोग डूब गए. स्थानीय गोताखोर की मदद से रात को तीन लोगों के शव निकाले गए. इसके अलावा तीन अन्य की तलाश की जा रही है. हादसे के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

asdf


ककोड़ इलाके के शेरपुर गांव निवासी रोबिन की रविवार को अलीगढ़ के पिसावा में शादी थी. इसी शादी में शामिल होने के लिए रोबिन का भतीजा मनीष (22) पुत्र देवीराम अपने परिवार के साथ ईको कार में जा रहा था. उसके साथ उसकी बहन कांता (24), अंजलि (20), बुआ का लड़का प्रशांत (18), भांजी (17) और कैलाश (42) थे. जब कार जहांगीरपुर की कपना नहर के पास पहुंची तभी पुल पर अनियंत्रित होकर नहर में नीचे गिर गई. वहां से गुजर रहे अन्य राहगीरों ने आसपास के लोगों को सूचना दी तभी कार सवार लोगों को निकालने के प्रयास में लोग जुट गए और पुलिस को सूचना दी गई.

स्थानीय गोताखोर ने तलाश शुरू कर दी. इसमें सोमवार सुबह तक मनीष, कांता और अंजलि के शव को बाहर निकाल लिए गए. अभी भी तीन अन्य की तलाश की जा रही है.




ये भी पढे़ंः पुजारी बनने के लिए कीजिए ये कैप्सूल कोर्स, सैलरी मिलेगी 45 से 90 हजार रुपए महीना

ये भी पढ़ेंः भारत के लिए दो ओलंपिक गोल्ड मेडल लाने वाले इस मशहूर खिलाड़ी की कोठी होने जा रही नीलाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details