दिल्ली

delhi

WATCH: NEWSTIME में फटाफट अंदाज में देखिए आज दिन-भर की 10 बड़ी खबरें - Etv Bharat Newstime 26 March 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 26, 2024, 8:20 PM IST

NEWSTIME: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा ने किया प्रदर्शन वहीं लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने एक और सूची जारी की. राजस्थान से दो और मणिपुर के लिए एक उम्मीदवार का एलान. आज दिन-भर की प्रमुख खबरों को जानने के लिए देखिए ईटीवी भारत NEWSTIME.

Newstime 26 March
न्यूजटाइम 26 मार्च

मुंबई: ये हैं मंगलवार, 26-03-2024 की प्रमुख खबरें.

  1. लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने एक और सूची जारी की. राजस्थान से दो और मणिपुर के लिए एक उम्मीदवार का एलान.
  2. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की याचिका पर हाईकोर्ट में बुधवार को सुनवाई. केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ दायर की याचिका, अभी ईडी की हिरासत में.
  3. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग कर रही बीजेपी, दिल्ली में किया विरोध प्रदर्शन, भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा बोले- केजरीवाल ईडी की हिरासत में भी कर रहे ड्रामा.
  4. महाराष्ट्र के लिए एनडीए में सीटों के बंटवारे पर सहमति. अजित पवार बोले- 28 मार्च को होगा एलान, महाराष्ट्र में लोकसभा की कुल 48 सीटें हैं.
  5. अमेरिका के बाहरी बाल्टीमोर हार्बर क्षेत्र में हुआ हादसा, मालवाहक जहाज बाल्टीमोर हार्बर को पार करने वाले पुल से टकराया, घटना में बहा पुल, कई लोगों की मौत.
  6. तीन दिनों के बुल रन के बाद बाजार आज गिरावट के साथ बंद हुआ, सेंसेक्स 362 अंकों की गिरावट के साथ 72470.30 अंकों पर और निफ्टी 92 अंकों की गिरावट के साथ 22004.70 अंकों पर बंद हुआ.
  7. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का शेड्यूल हुआ जारी, इस बार चार की जगह होगी पांच मैचों की सीरीज, नवंबर से जनवरी तक खेले जाएंगे मैच
  8. पंजाब किंग्स से मैच जीतने के बाद विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान, बोले- इन दिनों मुझे सिर्फ टी20 प्रमोशन के लिए इस्तेमाल करते हैं, लेकिन मैं अब भी इसके काबिल, नाम के लिए नहीं टीम की जीत के लिए खेलता हूं.
  9. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर रिलीज, साढ़े तीन मिनट के ट्रेलर में खिलाड़ी कुमार और टाइगर का दिखा धमाकेदार एक्शन, फिल्म आगामी ईद पर 10 अप्रैल को रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details