दिल्ली

delhi

WATCH: ...और पानी में फेंक दिया मोबाइल, इस बच्चे की मासूमियत पर फिदा हुआ इंटरनेट - cute boy viral video

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 6, 2024, 3:23 PM IST

Cute Boy Viral Video : सोशल मीडिया पर एक मासूम बच्चे की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में कैद बच्चे की क्यूट हरकत को देख आप उस पर फिदा हो जाएंगे और पेट पकड़कर हंस पड़ेंगे. यहां देखिए क्यूट बॉय की लेटेस्ट वीडियो.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

हैदराबाद: आज सोशल मीडिया का समय है तो छोटी हो या बड़ी बात इनमें से कोई भी इंटरनेट की नजर से बच नहीं पाती है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक क्यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो देखकर आप न केवल खिलखिलाकर हंस पड़ेंगे बल्कि बच्चे की क्यूटनेस पर फिदा भी हो जाएंगे. वायरल वीडियो में पानी में खड़ा एक छोटा बच्चा मछली को उठाकर उसके साथ सेल्फी लेता है...मगर उसके बाद जो होता है वह देखकर आप बोल पड़ेंगे How Cute. इंटरनेट पर छाए वीडियो को फटाफट देख डालिए यहां.

पानी में मछली नहीं मोबाइल हुआ छपाक!
बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बच्चे की उम्र 10 से 12 साल के बीच लग रही है. बच्चा पानी में जाता है और सेल्फी लेता है, उसकी एक हाथ में मछली तो एक हाथ में मोबाइल नजर आ रहा है, मासूम बच्चा मछली के साथ सेल्फी लेता है और फिर मछली को पानी में फेंकने की जगह मोबाइल फेंक देता है. सबसे कैप्चर करने वाली बात रहती है कि छोटा बच्चा मोबाइल को पानी में फेंकने के बाद मछली को जेब में रखने लगता है, मगर जैसे ही उसे यह अहसास होता है कि उसने मोबाइल को मछली की जगह पानी में फेंक दिया है तो वह दौड़ पड़ता है.

हंस-हंसकर लोटपोट हुए सोशल मीडिया यूजर्स
मासूम बच्चे की क्यूट वीडियो इंटरनेट पर तेजी से दौड़ रही है. वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के मजेदार रिएक्शंस आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'यार इतना क्यूट है', एक अन्य ने लिखा 'जब उसे एहसास हुआ', दूसरे ने लिखा 'मछली किस ब्रीड की है', तीसरे ने लिखा 'खास के साथ सेल्फी लेने के बाद'.

यह भी पढ़ें:10 हजार रुपये के अंदर Vivo ने मार्केट में उतारा धांसू फीचर्स से लैस Vivo Y18, Y18e स्मार्टफोन, एक क्लिक में देखें यहां

ABOUT THE AUTHOR

...view details