दिल्ली

delhi

WATCH : NEWSTIME में फटाफट अंदाज में देखिए आज दिन-भर की 10 बड़ी खबरें

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 20, 2024, 7:56 PM IST

NEWSTIME : जाप सुप्रीमो पप्पू यादव कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. दिल्ली जाकर उन्होंने हाथ का दामन थाम लिया. वहीं, झारखंड हाईकोर्ट से राहुल गांधी को बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने चाईबासा के एमपी एमएलए कोर्ट के गैरजमानती वारंट पर एक महीने की रोक लगा दी है. पढ़ें पूरी खबर...

NEWSTIME
फटाफट अंदाज में देखिए आज दिन-भर की 10 बड़ी खबरें

हैदराबाद : ये है बुधवार, 20 मार्च की दिनभर की 10 बड़ी खबरें.

  1. झारखंड हाईकोर्ट से राहुल गांधी को बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने चाईबासा के एमपी एमएलए कोर्ट के गैरजमानती वारंट पर एक महीने की रोक लगा दी है.
  2. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. दिल्ली जाकर उन्होंने हाथ का दामन थाम लिया. जाप का भी विलय कांग्रेस में कर दिया. इसी के साथ उन्होंने ऐलान कर दिया कि 'आज से आजीवन कांग्रेस के साथ'
  3. महाराष्ट्र, बिहार और झारखंड में I.N.D.I.A गठबंधन की सीटों का बंटवारा इसी सप्ताह! 21 मार्च को होनी है बड़ी बैठक
  4. तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने बुधवार को एक बार फिर भाजपा का हाथ थाम लिया है. उन्होंने दो दिन पहले ही राज्यपाल पद से इस्तीफा दिया था
  5. शिक्षक बहाली के तीसरे चरण की प्रक्रिया में पेपर लीक मामले में बिहार लोक सेवा आयोग ने बड़ा फैसला लिया है. आयोग ने दोनों पालियों की परीक्षा को रद्द कर दिया है.
  6. यौन उत्पीड़न के आरोप में सजा काट रहे आसाराम ने महाराष्ट्र के पुणे में आयुर्वेदिक पद्धति से इलाज कराने की अनुमति के लिए याचिका दायर की थी, जिसे राजस्थान हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है.
  7. पीएम नरेंद्र मोदी ने रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से फोन पर बात की. पीएम मोदी ने पुतिन को राष्ट्रपति चुने जाने पर बधाई दी. साथ ही दोनों नेताओं ने कई मुद्दों पर विचार-विमर्श किया.
  8. कारोबारी सप्ताह के तीसरे दिन शेयर बाजार ग्रीन जोन में बंद हुआ. बीएसई पर सेंसेक्स 132 अंकों के उछाल के साथ 72,144 पर बंद हुआ. वहीं, निफ्टी में भी बढ़ोतरी देखी गई.
  9. ऑस्ट्रेलिया ने फिर उड़ाया अफगानिस्तान क्रिकेट का मजाक, कंगारुओं ने अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज खेलने से किया इनकार
  10. पति निक जोनास और बेटी मालती संग अयोध्या पहुंची प्रियंका चोपड़ा, किए रामलला के दर्शन.

ABOUT THE AUTHOR

...view details