राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ में ट्रक और बोलेरो की टक्कर, 4 लोगों की मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 14, 2024, 12:23 PM IST

हनुमानगढ़ के रावतसर में गुरुवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा पेश आया है. इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई. हादसे में गंभीर रूप से दो घायलों को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है.

हनुमानगढ़ में ट्रक और बोलेरो की टक्कर
हनुमानगढ़ में ट्रक और बोलेरो की टक्कर

हनुमानगढ़.राजस्थान के रावतसर के धन्नासर में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ. ट्रक और बोलेरो के बीच भीषण टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई है. हादसे में दो घायलों को रावतसर के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. घायलों में से एक घायल की स्थिति गंभीर बनी हुई है. इस दुर्घटना में 3 महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हुई है .

धन्नासर चौकी प्रभारी इमीचंद ने बताया कि बोलेरो में 6 लोग सवार थे, जिनमें से 4 की मौके पर ही मौत हो गई. बोलेरो गाड़ी सरदार शहर की बताई जा रही है. हादसे की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर हनुमानगढ़ टाउन में इलाज के लिए भिजवाया गया. चारों मृतकों के शव जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाए गए हैं. वहीं एक घायल की स्थिति गंभीर बनी हुई है. रावतसर पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लिया है. फिलहाल मामले को लेकर जांच जारी है.

पढ़ें: राजस्थान के सिरोही में बड़ा हादसा, मिट्टी धंसने से दो श्रमिकों की मौत

जोशी ने जताया शोक:इस हादसे के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स शोक जाहिर किया है. एक्स पर पोस्ट करते उन्होंने लिखा है कि हनुमानगढ़ जिले के रावतसर थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में कई लोगों के मृत होने का दुखद समाचार मिला, मैं सभी मृतकों को सादर श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना के साथ ही मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं.

बेनीवाल ने जताया दुख:हनुमानगढ़ हादसे को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने भी इस पर गहरा दुख जताया है. बेनीवाल ने अपने पोस्ट में लिखा की हादसे में एक ही परिवार में 4 लोगो की मृत्यु हो जाने व 2 लोगो के घायल हो जाने के दुःखद समाचार प्राप्त हुई ! परमात्मा दिवंगत जनों की आत्मा को शांति प्रदान करें व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें ! मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ है ! बढ़ते सड़क हादसे चिंता का विषय है !

ABOUT THE AUTHOR

...view details