दिल्ली

delhi

तालाब में नहाने गए एक ही परिवार के तीन बच्चे डूबे, सीएम ने राहत राशि देने का किया एलान

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 10, 2024, 8:13 PM IST

Three children of same family died : तमिलनाडु में तालाब में नहाने गए एक ही परिवार के तीन बच्चे डूब गए. सीएम स्टालिन ने परिवार को राहत राशि देने का एलान किया है.

tn cm
सीएम स्टालिन

थूथुकुडी/चेन्नई (तमिलनाडु): थूथुकुडी के पास पेरुरानी गांव के रहने वाले एक ही परिवार के तीन बच्चे शनिवार को तालाब में डूब गए और उनकी मौत हो गई. हादसा उस समय हुआ जब सभी तालाब में नहाने गए थे. पुलिस घटना की जांच कर रही है. सीएम स्टालिन ने परिवार को तीन लाख रुपये देने के आदेश दिए हैं.

लक्ष्मणन और मीना थूथुकुडी के पास पेरुरानी गांव में रहते हैं. उनकी दो बेटियां जिनका नाम संध्या (13) और कृष्णावेनी (10) और एक बेटा एसाक्की राजा (7) थे. शनिवार को स्कूल की छुट्टी होने पर तीनों बच्चे अपने रिश्तेदारों के साथ गांव में स्थित एक तालाब में नहाने गए थे.

तालाब में नहाते समय ये तीनों बच्चे अपने परिजनों को बिना बताये तालाब के गहरे हिस्से में चले गए और डूब गए. सूचना के बाद पुलिस ने तीनों बच्चों के शव बरामद किए और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए थूथुकुडी सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए.

इसके बाद पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. इस मामले में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने तीनों मृतक बच्चों के माता-पिता के प्रति शोक व्यक्त किया है और राहत राशि मुहैया कराने का आदेश दिया है. सीएम ने बच्चों के माता-पिता को मुख्यमंत्री सामान्य राहत कोष से तीन लाख रुपये देने का आदेश दिया.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details