दिल्ली

delhi

तमिलनाडु: पीएम मोदी को राजदंड सौंपने वाले अधीनम को बीजेपी नेता ने दी धमकी, FIR दर्ज

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 1, 2024, 4:33 PM IST

Tamil Nadu News, Complaint Against BJP Leader, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राज दंड सौंपने वाले मयिलादुथुराई धरुमापुरम में अधीनम का अश्लील वीडियो प्रकाशित करने की धमकी देने के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस बीजेपी जिला अध्यक्ष समेत 3 लोगों की तलाश कर रही है.

BJP leader threatens Adheenam
बीजेपी नेता ने दी अधीनम को धमकी

मयिलादुथुराई: तमिलनाडु में धरुमापुरम अधीनम के 27वें गुरुमक संनिथनम में देसिका ज्ञानसंबंध परमाचार्य स्वामी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राजदंड भेंट कर वह पूरे देश में अधीन के नाम से मशहूर हो गए. आपको बता दें कि मई 2023 में संसद भवन के उद्घाटन समारोह के दौरान तमिलनाडु के अधीनम ने जाकर प्रधानमंत्री मोदी को राजदंड भेंट किया था, जोकि नए संसद भवन में स्थापित किया गया है.

उस समूह में धरुमापुरम एथेनम भी शामिल थे. इसके बाद देवारा गीत गाने वाली दारुमाई एथीनम ने मोदी को आशीर्वाद दिया. अब जानकारी सामने आ रही है कि परमाचार्य स्वामी ने बीजेपी के एक नेता और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. शिकायत में कहा गया है कि बीजेपी नेता ने उनसे पैसों की मांग की है और मना करने पर नेता ने तिरुवेंकाडु के हिस्ट्रीशीटर विग्नेश से धमकी भी दिलवाई.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने बीजेपी जिला अध्यक्ष अगोरम के अलावा उनके साथी विनोद, कुडियारासु और जयचंद्रन के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आचार्य डर जताया है कि वे दंगाइयों का इस्तेमाल कर मठ से जुड़े लोगों की हत्या भी कर सकते हैं.

आचार्य द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर, पुलिस ने जांच की और कुडियारासु, अदुथुराई विनोद, विग्नेश और श्रीनिवास नाम के 4 लोगों को गिरफ्तार किया. साथ ही वे तीन अन्य आरोपी, बीजेपी जिला अध्यक्ष अगोरम, वकील सेय्यूर जयचंद्रन और प्रभाकरन की भी तलाश कर रहे हैं.

इस बीच, शिकायत में डीएमके नेता तिरुक्कदैयुर विजयकुमार और दारुमापुरम मठ कार्यकर्ता सेंथिल का नाम भी शामिल किया गया, हालांकि यह गलती से हुआ. धरुमापुरम एथेनम की ओर से प्रकाशित बयान में बताया गया है कि उपरोक्त दोनों लोगों ने उनकी मदद की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details