उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस थाने में व्यक्ति की मौत; परिजनों का आरोप, लखीमपुर खीरी पुलिस की पिटाई से गई जान - Lakhimpur Kheri Police

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 13, 2024, 10:25 AM IST

Death in Police Custody: लखीमपुर खीरी के पुलिस थाने में संदिग्ध आरोपी की मौत हो गई, परिजनों ने पिटाई से मौत का आरोप लगाया है. गुस्साए परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया है. मौके पर

Etv Bharat
Etv Bharat

लखीमपुर खीरी:Death in Police Custody:लखीमपुर खीरी के मितौली थाने में एक संदिग्ध आरोपी की मौत हो गई. आरोपी क्षेत्र के गांव पकरिया का रहने वाला 50 वर्षीय आसाराम था. पांच दिन पहले एक 6 साल की बच्ची की डेड बॉडी मिली थी. इसी मामले में पुलिस ने कई लोगों के साथ आसाराम को हिरासत में लिया था.

परिजनों का आरोप है की पुलिस की पिटाई से आसाराम की मौत हुई है. थाने में मौत के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. पूरे जनपद की पुलिस फोर्स मितौली थाने भेज दी गई है. गुस्साए परिजन थाने के पास रोड जाम करके बैठ गए हैं.

छह दिन पहले जिस बच्ची की बॉडी मिली थी, उस मामले में बच्ची के पिता अनूप ने आसाराम व गिरिवर के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी. इस सम्बंध में शुक्रवार की शाम 4 बजे आसाराम को थाने लाया गया था.

थानाध्यक्ष राजू राव के मुताबिक आसाराम का पेट खराब था. इसकी जानकारी होने पर उसको इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने चेक करने के बाद मामला गंभीर बताते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया था.

थानाध्यक्ष राजू राव ने बताया कि रात करीब 10 बजे जिला अस्पताल में आसाराम की मौत हो गई. पूरी घटना पर क्षेत्राधिकार मितौली राजू राव ने बताया कि आसाराम को पुलिस शुक्रवार लेकर आई थी. लेकिन, आसाराम के पेट में अचानक दर्द उठा. पुलिस ने उनको मितौली सीएससी में भर्ती कराया. मितौली सीएचसी से डॉक्टर ने लखीमपुर के लिए रेफर कर दिया. जहां पर आसाराम की मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंः दारोगा का सुसाइड: 'ईमानदार व्यक्ति की पुलिस में इज्जत नहीं, अफसरों को चढ़ावा नहीं तो सब बेकार'; सोशल मीडिया पर पत्र वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details