दिल्ली

delhi

सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस को लिखा पत्र, महिला दिवस और महाशिवरात्रि की दी बधाई

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 8, 2024, 2:25 PM IST

Sukesh writes letter to Jacqueline: जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस के नाम पत्र लिखा है. इसमें इसने जैकलीन को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस और महाशिवरात्रि की बधाई दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:दुनियाभर में आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है. इस मौके पर मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर एक बार फिर चर्चा में आ गया है. सुकेश ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस के नाम एक लेटर लिखा है. इसमें सुकेश ने जैकलीन को वुमेंस डे की शुभकामनाएं देते हुए प्लैनेट की सबसे खूबसूरत महिला बताया. साथ ही उसने पत्र में महाशिवरात्रि की बधाई भी दी है.

सुकेश ने पत्र में लिखा, 'तुम मेरे लिए सुपरस्टार हो, तुम्हारा जिस तरह का व्यक्तित्व है वह बहुत अच्छा है. आज का दिन साल का सबसे स्पेशल दिन है और यह दिन सभी सुंदर महिलाओं के लिए है. तुम उन सभी महिलाओं की प्रेरणा हो जो नकारात्मकता के खिलाफ लड़ती है. नारी ही पुरुष की असली शक्ति है. स्त्री के बिना पुरुष कुछ नहीं.'

सुकेश ने अपने पत्र में आगे लिखा कि, 'तुम्हारा नया गाना जो लॉन्च होने वाला है. मैं उसे सुनना चाहता हूं. मैंने पिछले दिनों जब तुम्हारी बिल्डिंग में आग लगने की खबर सुनी तो बहुत परेशान हो गया था. मेरे दिल ने धड़कना बंद कर दिया था. ईश्वर की कृपा है कि तुम अच्छी हो. मैं महाशिवरात्रि पर ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं. हर हर महादेव'

यह भी पढ़ें-सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से भेजा जैकलीन फर्नांडीज को वेलेंटाइन डे लेटर, बोला- मैं आपको बहुत...

200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर अपने पत्रों को लेकर हमेशा चर्चा में रहता है. कुछ दिन पहले ही उसने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखा था. इसमें उसने सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात कही थी. इसमें सुकेश ने एक फोन नंबर का जिक्र कर सीएम केजरीवाल से पूछा थी कि यह नंबर किसका है जवाब दें.

यह भी पढ़ें-सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से पत्र लिखकर अरविंद केजरीवाल को दी राजनीतिक चुनौती

ABOUT THE AUTHOR

...view details