दिल्ली

delhi

तमिलनाडु: तिरुपुर में भीषण सड़क दुर्घटना, तीन माह की मासूम समेत पांच की मौत - Accident In Tirupur Vellakoil

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 9, 2024, 1:16 PM IST

Road Accident In Tirupur: मंगलवार तड़के तिरुपुर जिले के वेल्लाकोइल के पास ओलापालयम में एक कार और सरकारी बस की टक्कर हो गई. हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. तिरुपुर के पास एक कार और सरकारी बस के बीच हुई टक्कर में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई

Five Killed same family were an accident between a car and a govt bus near Tirupur.
तिरुपुर के वेल्लाकोइल में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत.

तिरुपुर:तमिलनाडु के तिरुपुर जिले में वेल्लाकोइल के पास ओलापालयम में एक कार और एक तमिलनाडु रोडवेज की बस की टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में 3 महीने के बच्चे सहित 5 लोगों की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक तिरुपुर के चन्द्रशेखर और चित्रा अपनी 60वीं शादी की सालगिरह मनाने के लिए तिरुक्कदैयुर छोड़कर कल सोमवार को तिरुपुर आ रहे थे. आज मंगलवार सुबह वेल्लाकोइल से गुजरते हुए जब वे तिरुपुर की ओर आ रहे थे, तो दुर्घटना का शिकार हो गए. ओलापलायम में त्रिची की ओर जा रही एक तमिलनाडु सरकार की बस (TNSTC) और चंद्रशेखर की कार आपस में टकरा गई.

कार में सवार चन्द्रशेखर, चित्रा और प्रिंस, अरिवित्र और तीन माह की बच्ची साक्षी की मौके पर ही मौत हो गई. एक अन्य कार में सवार व्यक्ति को पैरामेडिक्स के साथ इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

इस दुर्घटना के कारण कोयंबटूर-त्रिची राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात करीब दो घंटे तक बाधित रहा. वेल्लाकोइल पुलिस सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची. कार और बस को बरामद कर यातायात बहाल किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

तेनकासी बस दुर्घटना: इसी तरह, तेनकासी जिले के कदयानल्लूर के पास एक सरकारी बस सड़क किनारे खड़ी लॉरी से टकरा गई. इसमें बस कंडक्टर बालासुब्रमण्यम की मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल 11 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पढ़ें:तिरुपुर में नाबालिग से सामूहिक बलात्कार के आरोप में सात गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details