दिल्ली

delhi

Watch: रामोजी फिल्म सिटी में मनाया गया 75वां गणतंत्र दिवस, एमडी विजयेश्वरी ने फहराया तिरंगा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 26, 2024, 6:04 PM IST

Updated : Jan 26, 2024, 7:30 PM IST

Republic Day celebrations At Ramoji Film CIty : हैदराबाद स्थित विश्व प्रसिद्ध रामोजी फिल्म सिटी में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया. रामोजी फिल्म सिटी की प्रबंध निदेशक विजयेश्वरी ने तिरंगा फहराया.

md vijayeswari unfurls tricolour
एमडी विजयेश्वरी ने फहराया तिरंगा

देखिए वीडियो

हैदराबाद (तेलंगाना): तेलंगाना के हैदराबाद में विश्व प्रसिद्ध रामोजी फिल्म सिटी (आरएफसी) में शुक्रवार को 75वां गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास और उत्साह के साथ मनाया गया. इस अवसर पर आरएफसी की प्रबंध निदेशक विजयेश्वरी ने शीर्ष अधिकारियों और कर्मचारियों की उपस्थिति में तिरंगा फहराया. ध्वजारोहण समारोह के बाद प्रबंध निदेशक को आरएफसी सुरक्षा कर्मियों ने सलामी दी.

कार्यक्रम में आरएफसी एचआर प्रेसिडेंट गोपाल राव, उषाकिरोन मूवीज प्राइवेट लिमिटेड (यूकेएमपीएल) के डायरेक्टर शिवरामकृष्ण, वाइस प्रेसिडेंट (पब्लिसिटी) ए वी राव, हार्टीकल्चर वाइस प्रेसिडेंट रवि चंद्रशेखर और संस्थान के अन्य शीर्ष अधिकारियों और कर्मचारियों ने भाग लिया. फिल्म सिटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) शेषसाई ने एमडी विजयेश्वरी का स्वागत किया.

रामोजी ग्रुप की कंपनियों के कर्मचारियों ने परिसर में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में भाग लिया. झंडा फहराने के बाद उन्होंने तिरंगे के साथ सेल्फी क्लिक कीं. रामोजी फिल्म सिटी परिसर में हर साल स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस समारोह उत्साह के साथ आयोजित किया जाता है.

गौरतलब है कि 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले भगवान राम की चरणपादुका ने आरएफसी परिसर की शोभा बढ़ाई थी. एमडी विजयेश्वरी चरणपादुका को अपने सिर पर रखकर आरएफसी स्थित मंदिर में ले गई थीं.

रामोजी फिल्म सिटी को मौज-मस्ती और मनोरंजन चाहने वालों के लिए एक बेहतरीन स्थान के रूप में जाना जाता है, जहां इसके थीम-आधारित कार्यक्रम दूर-दूर के पर्यटकों को आकर्षित करते हैं. हाल ही में 15 दिसंबर से 18 जनवरी तक आरएफसी में आयोजित विंटर फेस्टिवल मनोरंजन प्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय रहा.

ये भी पढ़ें


Last Updated :Jan 26, 2024, 7:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details