बिहार

bihar

कटिहार में 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दौरान लोगों से मिले राहुल गांधी, देखें तस्वीरें

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 31, 2024, 8:11 AM IST

Updated : Jan 31, 2024, 3:04 PM IST

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' का आज तीसरा दिन है. आज वह कटिहार के मिर्चाईबारी से पदयात्रा करते हुए बंगाल के मालदा में एंट्री करेंगे. इस दौरान प्रदेश कांग्रेस के तमाम बड़े चेहरे उनके साथ दिखेंगे.

बिहार में राहुल गांधी की यात्रा
बिहार में राहुल गांधी की यात्रा

कटिहार:कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' आज बिहार से बंगाल में प्रवेश करेगी. कटिहार शहर के मिर्चाईबारी से पदयात्रा करते हुए शहीद चौक, डीएस कॉलेज और प्राणपुर होते हुए बिहार-बंगाल बॉर्डर स्थित मालदा जिले में वह इंट्री करेंगे. इस यात्रा को लेकर कांग्रेस समर्थकों में जबरदस्त जोश देखने को मिल रहा है.

श्रीकृष्ण बाबू को राहुल ने किया नमन:इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ. श्रीकृष्ण की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी. उनको याद करते हुए अपने 'एक्स' हैंडल पर लिखा, "बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री 'बिहार केसरी' डॉ. श्रीकृष्ण सिंह जी की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटिश: नमन. राज्य के विकास में अद्वितीय योगदान के लिए श्रीबाबू जी को आधुनिक बिहार के निर्माता के रूप में हमेशा याद किया जाएगा."

नीतीश कुमार पर कसा तंज:वहीं पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा, 'थोड़ा सा दबाव पड़ते ही नीतीश जी यू-टर्न ले लेते हैं.' कांग्रेस नेता ने दावा किया कि नीतीश कुमार भारतीय जनता पार्टी के चक्रव्यूह में फंस गए हैं.

राहुल के साथ नजर आए लेफ्ट के नेता: पूर्णिया की जनसभा में राहुल गांधी के साथ कई बड़े नेताओं ने मंच साझा किया. सीपीआई माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य भी राहुल के साथ नजर आए. वहीं, छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पूर्व मंत्री शकील अहमद, तारिक अनवर समेत भी वहां मौजूद थे.

राहुल गांधी ने खेला फुटबॉल:अपनी यात्रा के दौरान राहुल गांधी का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह स्थानीय युवा खिलाड़ियों के साथ फुटबॉल खेलते दिखे. असल में कोढ़ा के चेथरियापीर के पास कुछ युवा फुटबॉल खेल रहे थे, तभी उधर से गुजरते हुए राहुल वहां रुक गए और उनके साथ फुटबॉल खेला.

Last Updated : Jan 31, 2024, 3:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details