दिल्ली

delhi

पंजाब में बाजवा ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'केजरीवाल के अकेले चुनाव लड़ने के फैसले का स्वागत'

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 11, 2024, 6:38 PM IST

Updated : Feb 11, 2024, 6:46 PM IST

Bajwa Made Big Statement: पंजाब में कांग्रेस और 'आप' के बीच बयानबाजी तेज है. केजरीवाल के अकेले चुनाव लड़ने के एलान के बाद अब विपक्ष के नेता प्रताप बाजवा का बयान सामने आया है.

punjab Opposition Leader Pratap Bajwa
प्रताप बाजवा

चंडीगढ़:पंजाब में विपक्ष के नेता प्रताप बाजवा ने I.N.D.I.A गठबंधन पर बयान देते हुए कहा कि 'हम अरविंद केजरीवाल के पंजाब में अकेले चुनाव लड़ने के एलान का स्वागत करते हैं. हम काफी समय से कह रहे हैं कि पंजाब में आम आदमी पार्टी के साथ हमारा कोई गठबंधन नहीं है. प्रदेश स्तर से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता इस गठबंधन के पक्ष में नहीं थे.' आज जब खड़गे ने गठबंधन को लेकर औपचारिक घोषणा की तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि आज घोषणा होगी या नहीं, लेकिन हमने अपनी बात कह दी है.

रैली के दौरान किया था एलान: हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में रैली के दौरान कहा था कि आम आदमी पार्टी अगले 10-15 दिनों में सभी 13 और चंडीगढ़ की एक लोकसभा सीट पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी.

केजरीवाल के इस बयान से साफ हो गया है कि अब पंजाब में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच कोई गठबंधन नहीं होगा. इसके साथ ही 'आप' सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 'आप' पंजाब में अकेले चुनाव लड़ेगी.

घर-घर राशन योजना शुरू:बता दें कि अरविंद केजरीवाल शनिवार को लुधियाना के खन्ना में आयोजित महारैली में पहुंचे थे. यहां उन्होंने घर-घर राशन योजना की शुरुआत की. उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ घर-घर जाकर लोगों को राशन बांटा. उन्होंने लोगों को इस योजना के बारे में जानकारी भी दी.

केजरीवाल ने कहा कि 'हमारे देश को आजाद हुए 75 साल हो गए हैं. कई बार ऊपर से राशन आया, लेकिन यह राशन लोगों तक नहीं पहुंच पाया. क्योंकि इस राशन को आम लोगों की बजाय मंत्री, नेता, सरकारी अधिकारी खा गए.'

ये भी पढ़ें

कांग्रेस के साथ गठबंधन में रार, केजरीवाल ने दिल्ली की सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का किया ऐलान

Last Updated : Feb 11, 2024, 6:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details