राजस्थान

rajasthan

सिरोही में शिवरात्रि मेले में ड्यूटी के दौरान कांस्टेबल की हत्या

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 9, 2024, 8:33 AM IST

Updated : Mar 9, 2024, 2:41 PM IST

सिरोही के लोटाना गांव में महाशिवरात्रि मेले में तैनात एक कांस्टेबल की कुछ अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी. पुलिस आरोपियों की तलाशी में जुट गई है.

Police Constable Murder
पुलिस कास्टेबल की हत्या

सिरोही. जिले के स्वरूपगंज थाना क्षेत्र के लोटाना गांव में एक पुलिस कांस्टेबल की कुछ अज्ञात बदमाशों ने चाकू से वार कर हत्या कर दी. वे गांव के सरतानेश्वर महादेव मंदिर में आयोजित महाशिवरात्रि पर्व के मेले में ड्यूटी दे रहे थे. सूचना मिलते ही जिले भर के पुलिस अधिकारी मय जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है.

आदिवासियों के आपसी झगड़े में किया था बीच-बचाव : सीओ पिंडवाड़ा जेठू सिंह ने बताया कि नागोर जिले के गोटन निवासी कांस्टेबल निरंजनसिंह सिरोही जिले के स्वरूपगंज थाने में तैनात थे. शुक्रवार को महाशिवरात्रि पर्व पर आयोजित मेले के लिए लोटाना गांव में उनकी ड्यूटी लगी थी. देर रात को आदिवासियों के दो गुट आपस में झगड़ रहे थे. कांस्टेबल निरंजन सिंह दोनों पक्षों को शांत करने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान कुछ बदमाशों ने कांस्टेबल पर चाकू से वार कर हत्या कर दी. कांस्टेबल की हत्या की सूचना मिलते ही एसपी अनिल कुमार, पिंडवाड़ा डीवाईएसपी जेठूसिंह करनोत, पिंडवाड़ा CI हमीरसिंह भाटी, रोहिड़ा थानाधिकारी जितेंद्रसिंह देवड़ा व स्वरूपगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को स्वरूपगंज अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.

इसे भी पढ़ें :बिहार के युवक की हत्या का खुलासा, गांजा मांगा, नहीं मिला तो चाकू से कर दिए ताबड़तोड़ वार

8 टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश जारी :इधर घटना की जानकारी मिलते ही सिरोही एसपी अनिल कुमार भी स्वरूपगंज अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. घटना के बाद लोटाना गांव में भारी पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है. अलग-अलग टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश की जा रही है. घटना के बाद पुलिस विभाग और कस्बे वासियों में शोक की लहर छा गई. पुलिस ने मामले में कुल 8 टीमें बनाई है जो अलग-अलग जगह दबिश देकर धरपकड़ कर रही है. इस मामले में कुछ आरोपियों को नामजद भी किया गया है, जिन्हें हिरासत में लेकर पुलिस उनसे सख्ती से पूछताछ कर रही है.

Last Updated : Mar 9, 2024, 2:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details