बिहार

bihar

आज दरंभगा में नरेंद्र मोदी की जनसभा, झंझारपुर को भी साधेंगे PM, रैली में शामिल नहीं होंगे CM नीतीश - PM Modi Rally

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 4, 2024, 7:09 AM IST

Updated : May 4, 2024, 9:14 AM IST

Narendra Modi Rally in Darbhanga: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे और चौथे चरण के लिए प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार दौरे पर आ रहे हैं. वह दरभंगा में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. वहां से वह झंझारपुर लोकसभा सीट को भी साधने की कोशिश करेंगे. इस रैली में सीएम नीतीश कुमार शामिल नहीं होंगे.

नरेंद्र मोदी
नरेंद्र मोदी (Narendra Modi X)

दरभंगा: बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत का लक्ष्य साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर बिहार आ रहे हैं. एनडीए उम्मीदवारों की जीत के लिए इस भीषण गर्मी में भी पीएम जमकर पसीना बहा रहे हैं. पहले और दूसरे चरण में भी उन्होंने कई जगहों पर सभा को संबोधित किया था. अब तीसरे चरण के मतदान से ठीक पहले दरभंगा में रैली को संबोधित करेंगे. हालांकि वहां चौथे चरण में मतदान होना है.

दरभंगा में पीएम मोदी की रैली:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दरभंगा में चुनावी सभा करने जा रहे हैं. पीएम मोदी झंझारपुर को भी साधने की कोशिश करेंगे. वह सीधे दरभंगा एयरपोर्ट पहुंचेंगे, वहां से राज मैदान स्थित सभा स्थल पर जाकर 2 बजे सभा को संबोधित करेंगे. उनके साथ प्रदेश के कई बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे. हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस रैली में शामिल नहीं होंगे. दरभंगा से बीजेपी नेता और वर्तमान सांसद गोपाल जी ठाकुर मैदान में हैं. उनके सामने आरजेडी प्रत्याशी ललित यादव चुनाव लड़ रहे हैं.

2 चरणों के लिए मतदान संपन्न: दो चरणों के चुनाव के दौरान पीएम मोदी बिहार के जमुई, नवादा, गया, पूर्णिया, मुंगेर और अररिया में एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार कर चुके हैं. पहले चरण की 4 सीटों में नवादा और औरंगाबाद में बीजेपी के उम्मीदवार थे, जबकि जमुई में एलजेपीआर और गया में हम प्रत्याशी मैदान में थे. वहीं दूसरे चरण की सभी 5 सीटों पर जेडीयू कैंडिडेट थे. तीसरे चरण में अररिया में बीजेपी के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि खगड़िया में एलजेपीआर के उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं सुपौल, मधेपुरा और झंझारपुर में जेडीयू के कैंडिडेट हैं.

ये भी पढ़ें:

Last Updated : May 4, 2024, 9:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details