दिल्ली

delhi

लोकसभा चुनाव : पीएम मोदी 12 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर में करेंगे रैली - lok sabha Election 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 5, 2024, 6:31 PM IST

PM Modi rally in jammu kashmir : लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा जम्मू कश्मीर में कई रैली करेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अप्रैल को कठुआ-उधमपुर लोकसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करेंगे. उससे पहले अमित शाह 9 अप्रैल को जम्मू-रियासी लोकसभा क्षेत्र में रैली करेंगे.

PM Modi rally in jammu kashmir
पीएम मोदी

श्रीनगर : भाजपा उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के कठुआ-उधमपुर लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. वरिष्ठ भाजपा नेता और राज्य मंत्री (पीएमओ) जितेंद्र सिंह तीसरी बार इस निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं. कांग्रेस ने इस सीट पर बीजेपी के खिलाफ चौधरी लाल सिंह को मैदान में उतारा है.

पीएम मोदी 12 अप्रैल को उधमपुर शहर में एक रैली को संबोधित करेंगे. यह इस साल जम्मू-कश्मीर में प्रधानमंत्री की तीसरी रैली होगी. उन्होंने 20 फरवरी को एमए स्टेडियम जम्मू में विशाल रैली और 7 मार्च को श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में एक और मेगा रैली को संबोधित किया था.

9 अप्रैल को शाह करेंगे रैली : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 9 अप्रैल को जम्मू-रियासी लोकसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करेंगे. भाजपा के जुगल किशोर शर्मा तीसरी बार जम्मू-रियासी निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट पर शर्मा के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के रमन भल्ला हैं.

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी के शुरुआती प्रचारकों की सूची में योगी आदित्यनाथ का नाम भी शामिल है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 10 अप्रैल को कठुआ में एक रैली को संबोधित करेंगे. वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन 13 अप्रैल को डोडा में एक रैली को संबोधित करेंगे.

कठुआ-उधमपुर निर्वाचन क्षेत्र में 19 अप्रैल को मतदान होगा, जबकि जम्मू-रियासी निर्वाचन क्षेत्र में 26 अप्रैल को मतदान होगा. भाजपा नेताओं ने कहा कि अनंतनाग-राजौरी-पुंछ लोकसभा सीट पर पार्टी के उम्मीदवार के नाम की घोषणा अब किसी भी समय होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें

कूचबिहार में ममता पर बरसे पीएम मोदी, कहा- अगर तृणमूल के गुंडे मतदान से रोकें तो सख्ती से करें विरोध

ABOUT THE AUTHOR

...view details