दिल्ली

delhi

फेक वीडियो जारी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा, तेलंगाना के मेदक में गरजे पीएम मोदी - Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 30, 2024, 10:56 PM IST

PM Modi Rally in Medak: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के मेदक में एक चुनावी रैली में कांग्रेस पर जमकर बरसे. उन्होंने कांग्रेस पर देश को भ्रष्टाचार की खाई में धकेलने का आरोप लगाया. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार, झूठ, वोट बैंक की राजनीति, माफिया और परिवारवाद की राजनीति करती है. पढ़ें पूरी खबर.

PM Modi Rally in Medak
पीएम मोदी की मेदक में रैली

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तेलंगाना के मेदक जिले में चुनावी जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस पर देश को भ्रष्टाचार की खाई में धकेलने का आरोप लगाया. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस जिस भी राज्य में सत्ता में होती है, वहां वह भ्रष्टाचार, झूठ, वोट बैंक की राजनीति, माफिया और परिवारवाद की राजनीति करती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश में पुराने दिन वापस लाने की कोशिश कर रही है.

पीएम मोदी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाहा का फेक वीडियो जारी करने को लेकर कांग्रेस नेताओं की आलोचना की और कहा कि कांग्रेस हार की हताशा में डूबी हुई है. उन्होंने कहा कि तेलंगाना कांग्रेस के नेताओं ने एक फर्जी वीडियो बनाया है. फर्जी वीडियो को जारी करने वालों को हटाने की चेतावनी दी गई. पीएम कहा कि फेक वीडियो जारी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस बार इतिहास में सबसे कम सीटें मिलेंगी.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अगर कांग्रेस गलती से भी केंद्र में आ गई तो वह हमारी संपत्ति लूट लेगी. उन्होंने कहा कि पिछले साल तक बीआरएस ने तेलंगाना को लूटा था और अब कांग्रेस तेलंगाना को लूट रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि कालेश्वरम सबसे बड़ा घोटाला है और जब कांग्रेस विपक्ष में थी तब उसने इस घोटाले की बात की थी, लेकिन अब सत्ता में आने के बाद उसने इस घोटाले पर पर्दा डाल दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस दोनों भ्रष्ट हैं. दोनों दलों के नेता मिले हुए हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि किसान देश के अन्नदाता हैं. लेकिन कांग्रेस ने यह कहकर किसानों को धोखा दिया कि वे 100 दिनों में उनका ऋण माफ करेंगे. कांग्रेस ने 500 रुपये प्रति क्विंटल बोनस का वादा भी पूरा नहीं किया. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने दूसरों का हक मारकर मुसलमानों को आरक्षण दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने केवल वोट के लिए मुसलमानों को आरक्षण दिया. कांग्रेस मुस्लिम आरक्षण के पक्ष में है. कांग्रेस आरक्षण और संविधान पर झूठा प्रचार कर रही है.

ये भी पढ़ें-अनंतनाग-राजौरी सीट पर वोटिंग की तारीख बदली, पार्टियों की मांग पर आयोग का फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details