दिल्ली

delhi

कर्नाटक में चुनाव प्रचार के बीच फल विक्रेता मोहिनी से पीएम मोदी ने की मुलाकात - PM Modi Meets Fruit Seller

By IANS

Published : Apr 29, 2024, 3:44 PM IST

PM Modi Meets Fruit Seller, पीएम नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक दौरे के दौरान अकोला की फल विक्रेता मोहिनी गौड़ा से मुलाकात की. सिरसी में हेलीपैड पर पहुंचते ही पीएम ने मोहिनी से मुलाकात की. पीएम की यह तस्वीर सोशल मीडिया में छा गई है.

PM Modi Meets Fruit Seller Mohini
फल विक्रेता मोहिनी से पीएम मोदी ने की मुलाकात

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के कर्नाटक दौरे पर हैं. जहां वह लोकसभा चुनाव प्रचार के मद्देनजर लगातार रैलियां कर रहे हैं. इसी बीच पीएम मोदी की बेहद खास फोटो सामने आई है. दरअसल, कर्नाटक के सिरसी में उन्होंने अकोला की फल विक्रेता मोहिनी गौड़ा से मुलाकात की. इस दौरान पीएम मोदी ने उनका हौसला बढ़ाया और उनके काम की तारीफ भी की.

पीएम मोदी कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के सिरसी में रविवार को एक रैली करने पहुंचे थे. इसी दौरान हेलीपैड पर पहुंचते ही उन्होंने सबसे पहले फल विक्रेता मोहिनी गौड़ा से मुलाकात की. इसकी तस्वीर भी सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. मोहिनी गौड़ा अकोला की एक फल विक्रेता हैं और वह अकोला बस स्टैंड पर पत्तों में लपेटे हुए फल बेचती हैं. उनकी एक अनोखी विशेषता है कि जब कुछ लोग फल खाकर पत्ते जमीन पर फेंक देते हैं, तो वह उन पत्ते को उठाकर कूड़ेदान में डाल देती हैं.

स्वच्छ भारत अभियान में योगदान देने वाले लोगों के लिए इससे बड़ा उदाहरण क्या हो सकता है कि पीएम मोदी ऐसे हर एक व्यक्ति को याद रखते हैं जो उनके इस अभियान में प्रेरक शक्ति के रूप में काम करते हैं. बता दें कि कर्नाटक की 14 लोकसभा सीटों पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को वोटिंग हुई थी. बची हुई 14 सीटों पर 7 मई को तीसरे चरण में वोट डाले जाएंगे. चुनाव के नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें - अमित शाह ने बेगूसराय में समझाया पीएम मोदी को 400 पार सीट से जिताने का मतलब, कांग्रेस और लालू को दी ये चुनौती

ABOUT THE AUTHOR

...view details