दिल्ली

delhi

नाबालिग छात्रा को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म, पांच दोस्त गिरफ्तार - Odisha Minor Girl Gang Raped

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 8, 2024, 9:28 PM IST

Minor girl gang-raped in Odisha: ओडिशा के ब्रह्मपुर में नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोपों पुलिस ने पांच दोस्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, 3 मई को आरोपियों ने 12वीं कक्षा की छात्रा को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर घटना का अंजमा दिया था. पढ़ें पूरी खबर.

Minor girl gang-raped in Odisha
ओडिशा के ब्रह्मपुर में छात्रा से दुष्कर्म (फोटो- ETV Bharat)

ब्रह्मपुर:ओडिशा के ब्रह्मपुर में नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. पुलिस ने बुधवार को मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने 12वीं कक्षा की छात्रा को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. मामला 3 मई का है. आरोपी एक ही स्कूल में पढ़ते हैं और पीड़िता को पहले से जानते थे.

ब्रह्मपुर के एसपी सार्थक सारंगी ने बताया कि घटना वाले दिन लड़की अपनी सहेली के साथ बाजार गई थी. जब वह बाजार में थी, तो उसकी सहेली किसी काम के लिए दूसरी जगह चली गई. इसी समय, वहां नाबालिग लड़की का दोस्त (मुख्य आरोपी) पहुंचा और उससे पूछा कि वह अकेली क्यों खड़ी है और नाबालिग से कहा कि उसका घर पास में ही है, वहां चलते हैं. छात्रा उसके साथ चली गई. बाद में आरोपी ने उसे कुछ पेय पदार्थ पीने को दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई. फिर 5-6 आरोपियों ने रात 10 बजे तक उसका यौन उत्पीड़न किया.

पीड़िता द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद मामला प्रकाश में आया. आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराई और मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान दर्ज किया गया. पांच आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के साथ पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details