दिल्ली

delhi

मुंबई : फेसबुक लाइव के दौरान पूर्व नगरसेवक अभिषेक को मारी गोली, फिर खुद भी जान दी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 8, 2024, 10:30 PM IST

Updated : Feb 8, 2024, 10:42 PM IST

Shiv Sena UBT leader shot dead : मुंबई में फेसबुक लाइव के दौरान पूर्व नगरसेवक व शिवसेना यूटीबी नेता अभिषेक घोसालकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं आरोपी मॉरिस ने खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी भी मौत हो गई.

Former corporator Abhishek shot
पूर्व नगरसेवक अभिषेक को मारी गोली

मुंबई : शिवसेना (यूबीटी) के नेता विनोद घोसालकर के बेटे पूर्व नगरसेवक अभिषेक को गुरुवार शाम यहां फेसबुक लाइव के दौरान गोली मार दी गई, जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं आरोपी ने खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी भी मौत हो गई. फिलहाल घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. वहीं भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना दहिसर इलाके में एमएचबी कॉलोनी थाना क्षेत्र में हुई. वहीं घटना में फेसबुक लाइव किए जाने के दौरान अभिषेक घोसालकर के साथ बैठे मॉरिस ने अभिषेक को गोली मार दी. इस पर घायल अभिषेक को करुणा अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बारे में बताया जाता है कि अभिषेक को दो से तीन गोलियां लगी थीं. वहीं गोली मारने वाले मॉरिस ने भी खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी में घटना के पीठे स्थानीय विवाद बताया था.

घटनास्थल पर जुटे लोग व पुलिस

फेसबुक लाइव के दौरान गोली चली - बताया जा रहा है कि अभिषेक घोसालकर और मॉरिस एक दूसरे को पहले से जानते थे. उनके कुछ व्यक्तिगत विवाद थे, लेकिन उनके सुलझने के बाद वे एक साथ आ गए. मॉरिस ने अभिषेक को अपने ऑफिस में बुलाया और फेसबुक लाइव किया. उस वक्त देखा गया है कि दोनों ने एक-दूसरे के लिए तारीफ भरे शब्दों का इस्तेमाल किया था. पता चला है कि मॉरिस ने अपने फेसबुक अकाउंट से शूटिंग को लाइव स्ट्रीम किया था.

मॉरिस और अभिषेक घोसालकर फेसबुक लाइव में अपने पुराने विवादों को भुलाकर नए साल में नई यात्रा शुरू करने का ऐलान कर रहे हैं. साथ ही घोसालकर इस फेसबुक लाइव में यह भी कह रहे हैं कि वह 10 तारीख को मुंबई से नासिक और नासिक से मुंबई के लिए बसें छोड़ेंगे और हम लोगों के लिए मिलकर काम करेंगे. हालांकि, फेसबुक लाइव के तीन मिनट बाद मॉरिस अचानक फेसबुक लाइव से उठ जाते हैं और फिर चौथे मिनट में मॉरिस को गोली मार दी जाती है. इससे मॉरिस की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें - Tamil Nadu News : विवाद होने के बाद वनपाल ने किसान को मारी गोली, मौत, परिजनों का कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन

Last Updated : Feb 8, 2024, 10:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details