हरियाणा

haryana

मोहाली में बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, हरियाणा के 3 युवकों को लगी गोली, डेराबस्सी फायरिंग में शामिल थे

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 9, 2024, 9:43 PM IST

Updated : Mar 9, 2024, 10:07 PM IST

Mohali Encounter Update : मोहाली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई है. हरियाणा के तीन युवकों को मुठभेड़ के दौरान गोली लगी है. पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी पिछले दिनों डेराबस्सी फायरिंग केस में शामिल थे जिसमें महिला को गोली मारी गई थी.

Mohali Encounter Update Miscreants and Police Encounter Derabassi Firing Update Haryana Hindi News
मोहाली में बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़

मोहाली में बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़

मोहाली :पंजाब के मोहाली में पुलिस और गैंगस्टर्स के बीच मुठभेड़ की ख़बर है. जानकारी के मुताबिक मोहाली के खिजराबाद में हुए मुठभेड़ में 3 बदमाशों को गोली लगी है. जिन आरोपियों से मुठभेड़ हुई है, उन्होंने कुछ दिन पहले डेराबस्सी में गोलियां चलाई थी जिसमें एक महिला की मौत हो गई थी. मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम की अगुवाई मोहाली स्पेशल सेल के DSP गुरशेर सिंह संधू कर रहे थे.

हरियाणा के रहने वाले बदमाशों के साथ मुठभेड़ :मोहाली में पुलिस के साथ हुए मुठभेड़ में घायल तीनों बदमाश हरियाणा के रहने वाले हैं. इनकी पहचान हिसार के शास्त्री नगर में रहने वाले अक्षय, जींद के अहिरका गांव में रहने वाले नरेश कुमार और हिसार के आज़ाद नगर के रहने वाले सुनील कुमार के तौर पर हुई है.

डेराबस्सी में महिला पर की थी फायरिंग :आपको बता दें कि जिन बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई है, उन्होंने पिछले दिनों मोहाली से जुड़े कस्बे डेराबस्सी में महिला पर फायरिंग की थी जिसमें महिला की गोली लगने के बाद हालत गंभीर हो गई थी और फिर बाद में मौत हो गई थी. पुलिस तभी से आरोपियों की तलाश में जुटी थी. आरोपियों के बारे में पुलिस को सुराग मिला था जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की घेराबंदी कर ली और फिर मुठभेड़ शुरू हो गई.

ये भी पढ़ें :मां गिड़गिड़ाती रही, बदमाश मारते रहे गोली, हरियाणा में स्क्रैप कारोबारी के मर्डर का खौफनाक वीडियो

ये भी पढ़ें :दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की हत्या के आरोपी से हरियाणा में मुठभेड़, गोली लगने के बाद गिरफ्तार

Last Updated : Mar 9, 2024, 10:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details