दिल्ली

delhi

Watch : मार्गदर्शी की 112वीं ब्रांच का उद्घाटन, एमडी ने दी बधाई

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 16, 2024, 7:25 PM IST

Margadarsi Chit Fund New Branch : मार्गदर्शी चिट फंड की 112वीं शाखा का उद्घाटन किया गया. ये ब्रांच तेलंगाना के जगित्याल में खोली गई है. सिर्फ तेलंगाना की बात की जाए तो ये 36वीं ब्रांच है. नई ब्रांच के उद्घाटन पर एमडी ने सभी को बधाई दी है.

Margadarsi Chit Fund New Branch
मार्गदर्शी की 112वीं ब्रांच का उद्घाटन

मार्गदर्शी की नई ब्रांच का उद्घाटन

जगित्याल: मार्गदर्शी चिट फंड प्राइवेट लिमिटेड ने जगित्याल डिस्ट्रिक्ट सेंटर में बस डिपो के सामने अपनी नई ब्रांच खोली है. ये मार्गदर्शी की 112वीं शाखा है. ईनाडु के एमडी सीएच. किरण ने वर्चुअली शुभकामनाएं दीं, जबकि मार्गदर्शी के वाइस चेयरमैन पी. राजाजी ने मंत्रोच्चार के बीच ज्योति प्रज्ज्वलित कर कार्यालय का उद्घाटन किया.

वर्चुअली संबोधन में ईनाडु के प्रबंध निदेशक किरण ने नए कार्यालय कर्मचारियों को बधाई दी और कहा कि जगित्याल शाखा तेलंगाना राज्य की 36वीं शाखा है. चार राज्यों में शाखाओं की संख्या बढ़कर 112 हो गई है.

ईनाडु के प्रबंध निदेशक किरण ने कामना की कि जगित्याल की मार्गदर्शी शाखा ग्राहकों की सेवा में दिन-ब-दिन प्रगति हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि मार्गदर्शी में ग्राहकों का भरोसा है, इसकी वजह पिछले 60 वर्षों में फर्म की प्रतिबद्धता और ईमानदारी है.

उन्होंने कहा कि 60 साल के दौरान लाखों लोगों ने मार्गदर्शी पर भरोसा किया है. उन्होंने कहा कि कंपनी की ग्रोथ का मुख्य कारण ग्राहकों के बीच यह विश्वास है कि किसी भी जरूरत के लिए मार्गदर्शी है. किरण ने कहा कि वे आधुनिक तकनीक के साथ ग्राहकों तक पहुंच रहे हैं और उनकी जरूरतों के मुताबिक सभी के लिए उपलब्ध हैं. बाद में नए विभाग प्रबंधक रजनीकांत को ब्रांच की जिम्मेदारी सौंपी गई. कार्यक्रम में चिट-फंड संगठनों के प्रतिनिधि और ग्राहक शामिल हुए.

ये भी पढ़ें

Watch : मार्गदर्शी की 111वीं शाखा का उद्घाटन, एमडी ने कहा - हम विश्वसनीय सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध

ABOUT THE AUTHOR

...view details