राजस्थान

rajasthan

'इंडिया अलायंस यानी भ्रष्टाचार बचाओ अलायंस, इन्हें देश से कोई मतलब नहीं' : जेपी नड्डा - Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 3, 2024, 6:50 PM IST

Rajasthan Lok Sabha Election 2024, बुधवार को झालावाड़ पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इंडिया अलायंस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये परिवारवादी पार्टियां हैं. इन्हें देश से कोई मतलब नहीं.

BJP President JP Nadda
BJP President JP Nadda

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा .

झालावाड़. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को झालावाड़ के एक दिवसीय दौरे पर रहे. इस दौरान नड्डा ने शहर के प्रवीण शर्मा क्रिकेट मैदान में भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह के समर्थन में आयोजित नामंकन रैली में शिरकत की. नड्डा ने इंडिया अलायंस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इंडिया अलायंस यानी भ्रष्टाचार बचाओ अलायंस.

देश विकसित राष्ट्र के रूप में खड़ा हो : जेपी नड्डा ने कहा कि 2014 से पहले देश के कई गांवों में बिजली और सड़कें नहीं थीं. देश में पीएम मोदी के नेतृत्व में गांवों की तस्वीर बदल गई. भारत के युवा की आकांक्षा है कि देश विकसित राष्ट्र के रूप में खड़ा हो. आमजन को सड़कें-बिजली देकर विकास की राह पर पीएम मोदी ने आगे बढ़ाया. 20 लाख कच्चे मकानों को पक्का किया. आज 80 करोड़ जनता को गरीब कल्याण योजना में अन्न मिल रहा. ये परिवार गरीबी रेखा से ऊपर उठ गए. उज्ज्वला योजना में सस्ता गैस सिलेंडर दिया.

पढे़ं. सीएम भजनलाल बोले- कांग्रेस ने गरीबों के नाम पर लोगों को ठगा, दिलावर और किरोड़ी मीणा ने कही ये बड़ी बात

विकास की गंगा बह रही है : उन्होंने खुशी जताई कि 40 प्रतिशत यानी 55 करोड़ गरीब आबादी को आयुष्मान स्वास्थ्य योजना का लाभ दिया गया. आगामी समय में 33 प्रतिशत महिलाएं लोकसभा और विधानसभा की सदस्य होंगी. उन्होंने कहा कि देश में भाजपा सरकार ने गरीब, युवा, अन्नदाता, नारी को आगे बढ़ाया है. बदलते भारत के साथ ये बदलता झालावाड़ है. यहां हर तरीके से विकास की गंगा बह रही है. भाजपा ने झालावाड़-बारां को मेडिकल कॉलेज दिए.

पढ़ें. 'पाला बदलने वालों पर गंगाजल छिड़क कर पाक साफ कर देती है बीजेपी' : सचिन पायलट

इंडिया अलायंस यानी भ्रष्टाचार बचाओ अलायंस :इस दौरान जेपी नड्डा ने इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ये परिवारवादी पार्टियां हैं. इन्हें देश से कोई मतलब नहीं. ये पार्टियां सिर्फ परिवार बचाने वाली पार्टियां हैं. इंडिया अलायंस यानी भ्रष्टाचार बचाओ अलायंस. इन पार्टियों ने अनगिनत घोटाले किए. अब सभी अलायंस बन गए. सभा के दौरान मंच पर जेपी नड्डा के साथ पूर्व सीएम वसुंधरा राजे समेत झालावाड़ बारां लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह, विधायक कालूराम मेघवाल, गोविंद रानीपुरिया सहित भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. इससे पहले जेपी नड्डा के झालावाड़ पहुंचने पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और सांसद दुष्यंत सिंह ने उनका स्वागत किया. इसके बाद वे हेलीपैड से सीधे शहर के प्रवीण शर्मा क्रिकेट मैदान में पहुंचे और नामांकन सभा को संबोधित किया. नामंकन सभा का समापन हनुमान चालीसा के साथ किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details