दिल्ली

delhi

सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ SIT ने जारी किया लुकआउट नोटिस - lookout notice against Prajwal

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 2, 2024, 3:11 PM IST

Updated : May 2, 2024, 3:42 PM IST

MP Prajwal Revanna,कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ एसआईटी ने लुकआउट नोटिस जारी किया है. इसके साथ ही उनके देश में आते ही उन्हें हिरासत में ले लिया जाएगा.

Look out notice issued against Prajwal Revanna
सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ SIT ने जारी किया लुकआउट नोटिस

बेंगलुरु: वीडियो के सिलसिले में यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे सांसद प्रज्वल रेवन्ना को एक विशेष जांच टीम ने लुकआउट नोटिस जारी किया है.

बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना ने अपने वकील के माध्यम से एसआईटी से सुनवाई में शामिल होने के लिए सात दिन का समय मांगा था, क्योंकि वह विदेश में हैं. वहीं एसआईटी टीम ने इस अनुरोध को खारिज कर करने के साथ ही लुकआउट नोटिस जारी कर दिया. फलस्वरूप देश के सभी हवाईअड्डों पर लुकआउट नोटिस भेज दिया गया है. एसआईटी अधिकारियों ने कहा कि देश में आते ही प्रज्वल रेवन्ना को हिरासत में लेने का काम किया जाएगा.

गौरतलब है कि होलेनरासीपुर पुलिस स्टेशन में प्रज्वल और एचडी रेवन्ना के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया था. मामले की जांच कर रही एसआईटी ने आईपीसी की धारा 41 के तहत नोटिस जारी किया था. इस संबंध में गृह मंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि अगर वे आज सुनवाई के लिए उपस्थित नहीं हुए तो एसआईटी उन्हें गिरफ्तार करने का काम करेगी. इस बारे में एक पीड़िता ने प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ एसआईटी में शिकायत दर्ज कराई थी. इससे पहले राज्य के गृह मंत्री ने प्रज्वल रेवन्ना की गिरफ्तारी पर मीडिया से पूछे गए सवाल पर कहा था किसी को भी अचानक गिरफ्तार नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि, प्रासंगिक साक्ष्य और शिकायत में क्या, ये सभी महत्वपूर्ण विषय हैं.

ये भी पढ़ें - अश्लील वीडियो मामला: 'प्रज्वल रेवन्ना को विदेश से वापस लाने की हो रही कोशिश', बोले कर्नाटक के गृह मंत्री

Last Updated : May 2, 2024, 3:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details