हरियाणा

haryana

तेज रफ्तार थार ने बाइक सवार और सांड को कुचला, दोनों की मौत, नाबालिग चला रहा था गाड़ी!

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Feb 1, 2024, 12:33 PM IST

Updated : Feb 1, 2024, 5:10 PM IST

Karnal Road Accident: हरियाणा के करनाल में एक तेज रफ्तार थार ने बाइक सवार और एक सांड को कुचल दिया. हादसे में दोनों की मौत हो गई. हैरानी की बात यह है कि कार नाबालिग चला रहा था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

Thar crushes bike rider and bull in Karnal
करनाल में तेज रफ्तार थार ने बाइक सवार और सांड को कुचला

तेज रफ्तार थार ने बाइक सवार और सांड को कुचला

करनाल:हरियाणा के करनाल में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. करनाल में बुधवार की रात करीब 10 बजे तेज रफ्तार थार ने राष्ट्रीय राजमार्ग के पास ग्रीन बेल्ट एरिया में पहले सड़क पर जा रहे एक सांड को कुचला, उसके बाद एक बाइक सवार को भी कुचलती हुई सड़क की दूसरी तरफ जाकर बिजली के पोल से जा टकराई. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

नाबालिग चला रहा था थार :मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि थार गाड़ी नाबालिग चल रहा था, इस हादसे में बाइक सवार और सांड की मौत हो गई जबकि थार चलाने वाला नाबालिग मौके का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गया. हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

करनाल में रोड एक्सीडेंट.

यूपी के सहारनपुर का रहने वाला है मृतक : मृतक युवक संदीप के दोस्त राहुल ने बताया कि 37 वर्षीय संदीप उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले का रहने वाला था. वो करनाल में ट्रांसपोर्ट का काम करता था. संदीप के दो बच्चे हैं. ये घटना उस समय हुई जब संदीप अपने काम से सेक्टर 6 की तरफ जा रहा था. तभी उधम सिंह चौक और नूर महल चौक के बीच में ये दर्दनाक हादसा हो गया.

करनाल में तेज रफ्तार का कहर.

सांड और युवक को थार ने कुचला : जांच अधिकारी तरसेम ने बताया कि पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भिजवा दिया गया. शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस की टीम मृतक युवक की दुर्घटनाग्रस्त बाइक और थार गाड़ी कब्जे में लेकर पुलिस स्टेशन ले गई है. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि थार गाड़ी नाबालिग चला रहा था. हादसे के वक्त वो हाई स्पीड में था. गाड़ी पहले डिवाइडर से टकराई उसके बाद एक सांड और युवक को उसने कुचल डाला. फिलहाल थार चालक फरार है. उसे गिरफ्तार करने की कोशिश जारी है.

ये भी पढ़ें:महेंद्रगढ़ में स्कूल बस एक्सीडेंट, ट्राला की टक्कर से कई स्कूली बच्चे और शिक्षक भी घायल

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी में कोहरे का कहर! धुंध के चलते पिलर से टकराई कार, बाल बाल बचे लोग

Last Updated : Feb 1, 2024, 5:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details