दिल्ली

delhi

जैकलीन फर्नांडीज ने सुकेश चन्द्रशेखर पर लगाया उत्पीड़न और जेल से धमकी देने का आरोप

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 12, 2024, 8:20 PM IST

Updated : Feb 12, 2024, 9:18 PM IST

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा के पास शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें आरोप लगाया गया है कि वह जेल के अंदर से उन्हें परेशान कर रहा है और धमकी दे रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:दिल्ली की मंडोली जेल में बंद कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से संपर्क किया है. अभिनेत्री ने सुकेश चंद्र पर उत्पीड़न और जेल से धमकी देने का आरोप लगाया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेत्री ने सुकेश चंद्रशेखर पर कई संगीन आरोप लगाए हैं.

जानकारी के अनुसार, जैकलीन ने अपनी आधिकारिक ईमेल आईडी से पुलिस प्रमुख अरोड़ा और विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध शाखा) को उनकी ई-मेल भेजा. उन्होंने शिकायत पर प्रारंभिक जांच शुरू करने के लिए कहा है. ईमेल के साथ अभिनेत्री ने पिछले साल दिसंबर में प्रकाशित तीन समाचार लेख भी संलग्न किए हैं. अपने पत्र में जैकलीन ने शीर्ष पुलिस अधिकारी से इस मामले में तत्काल हस्तक्षेप करने का आग्रह किया है.

हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली की एक अदालत में सुकेश चंद्रशेखर को लेकर याचिका भी दयार की थी. जिसमें उन्होंने सुकेश से संबंधित कोई भी पत्र मीडिया में जारी करने से रोक लगाने के लिए निर्देश देने की मांग की थी. इसके जवाब में सुकेश ने भी अदालत में एक अर्जी दायर कर कहा था कि वह अपने मित्रों, परिवार, रिश्तेदारों और कानून की सलाहकारों को पत्र लिखने के हकदार हैं.

सुकेश ने अपने आवेदन में यह भी कहा था कि मैं अभिव्यक्ति के अधिकार और बोलने की आजादी के दायरे में आता हूं, भले ही कानून और संविधान के अनुसार जेल में बंद हूं. बता दें कि सुकेश चंद्र शेखर ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज पर 200 करोड़ रुपये जबरन वसूली के आरोप लगाए थे. जिस पर जैकलीन ने कहा था कि उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए सुकेश जेल के अंदर से पत्र लिख रहा है.

Last Updated :Feb 12, 2024, 9:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details