दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र के रायगढ़ में शिवसेना नेता को लेने जा रहा हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त - Shiv Sena leader Sushma Andhare

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 3, 2024, 12:10 PM IST

Updated : May 3, 2024, 3:44 PM IST

HELICOPTER CRASH IN MAHAD : शिवसेना नेता सुषमा अंधारे को लेने आया हेलिकॉप्टर क्रैश होने से मच गया हड़कंप. यह घटना आज सुबह साढ़े नौ बजे रायगढ़ जिले के महाड में हुई. सूत्रों ने जानकारी दी है कि इस घटना में सुषमा अंधारे समेत पायलट सुरक्षित हैं. पढ़ें पूरी खबर...

HELICOPTER CRASH IN MAHAD
हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त (etv bharat)

रायगढ़ :महाराष्ट्र के महाड से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जहां शिवसेना नेता सुषमा अंधारे को लेने जा रहा एक निजी हेलीकॉप्टर लैंडिंग के समय दुर्घटनाग्रस्त हो गया. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है. इसके साथ ही अंधारे ने भी इस घटना के बारे में लाइव वीडियो रिकॉर्डिंग शेयर कर लोगों को जानकारी दी है.

अंधारे के मुताबिक, हेलिकॉप्टर एक अज्ञात स्थान पर लैंडिंग का प्रयास कर रहा था और अचानक लड़खड़ा गया, संतुलन खो बैठा और फिर खुले मैदान में तेज आवाज के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

हेलिकॉप्टर का पायलट कूदने में कामयाब रहा और बाल-बाल बच गया, लेकिन रायगढ़ के महाड शहर में हुई दुर्घटना में सफेद और नीले रंग का रोटरी-विंगर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. पुलिस और बचाव दल घटना की जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. जिसके बाद अंधारे चुनाव प्रचार के लिए एक कार में रवाना हुई.

शिवसेना नेता सुषमा अंधारे (@andharesushama x handle)

खबर के मुताबिक, करीब नौ बजे हेलीकॉप्टर आया. हेलीकॉप्टर में कुछ तकनीकी दिक्कतें होने की जानकारी पहले से ही है। क्योंकि जब हेलिकॉप्टर इसे लेने आया तो ये काफी देर तक हवा में था. वे नीचे उतरने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन जब वे उतरने की कोशिश कर रहे थे, तो हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया और हेलिकॉप्टर टुकड़ों में टूट गया. यूबीटी नेता सुषमा अंधारे को लेने आया हेलीकॉप्टर रायगढ़ जिले के महाड में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, हालांकि इस दुर्घटना में सौभाग्य से सुषमा अंधारे और पायलट सुरक्षित हैं.

शिवसेना नेता को लेने जा रहा हेलीकॉप्टर क्रैश (etv bharat)

बता दें, सुषमा दगड़ू अंधारे पेशे से वकील हैं. वह राजनीति विज्ञान और समाजशास्त्र की व्याख्याता, एक प्रगतिशील और नारीवादी विद्वान, खानाबदोश और अंबेडकरी आंदोलन में एक सामाजिक और राजनीतिक कार्यकर्ता, वक्ता और लेखिका हैं. वह शिवसेना ठाकरे समूह की 2022 दशहरा सभा के बाद सुर्खियों में आईं. इस सभा में उन्होंने आक्रामक अंदाज में भाषण दिया. फिलहाल वह लोकसभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी के स्टार प्रचारक हैं.

शिवसेना नेता को लेने जा रहा हेलीकॉप्टर क्रैश (ians)

ये भी पढ़ें-

Last Updated :May 3, 2024, 3:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details