हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में बीच रास्ते में द बर्निंग कार में बदल गई गाड़ी, राजस्थान से शीतला माता मंदिर जा रहे थे श्रद्धालु - Gurugram Fire Incident

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Apr 10, 2024, 7:17 AM IST

Updated : Apr 10, 2024, 7:54 AM IST

Gurugram Fire Incident: हरियाणा के गुरुग्राम में एक चलती कार आग का गोला बन गई. कार में एक ही परिवार के पांच लोग सवार थे और राजस्थान के भिवाड़ी से शीतला माता मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे. कार में आग लगने के चलते द्वारका एक्सप्रेस-वे पर लंबा जाम लग गया.

Fire broke out in moving car in Gurugram
गुरुग्राम में कार में लगी आग

गुरुग्राम में कार में लगी आग

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब मंगलवार (9 अप्रैल) देर रात राजस्थान के भिवाड़ी से आ रही एक कार बीच रास्ते में द बर्निंग कार में बदल गई. चलती कार में आग लगने से कार में सवार लोगों में हड़कंप मच गया. देखते ही देखते लगभग 10 मिनट में कार जलकर पूरी तरह से राख हो गई.

गुरुग्राम में कार में लगी आग:पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नवरात्रि के पहले दिन अलग-अलग राज्यों से भक्त गुरुग्राम के प्रसिद्ध शीतला माता मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचते हैं. ऐसे ही राजस्थान के भिवाड़ी से भी एक ही परिवार के 5 लोग कार में सवार होकर गुरुग्राम के माता शीतला मंदिर में दर्शन करने के लिए आ रहे थे. जैसे ही उनकी गाड़ी गुरुग्राम के द्वारका एक्सप्रेस-वे से होते हुए बसई चौक के पास पहुंची. वैसे ही गाड़ी से धुआं निकलने लगा. धुएं को देखते हुए कार में सवार लोग फौरन गाड़ी से बाहर निकल गए. इसके बाद कार में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने पूरी कार को अपने आगोश में ले लिया. वहीं, वहां मौजूद लोगों ने दमकल विभाग को इसकी सूचना दी, जिसके बाद दमकल विभाग मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पाया गया. लेकिन, तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी.

कार में आग लगने से लंबा जाम: कार में सवार लोगों के अनुसार यह हादसा करीब रात 8:30 बजे हुआ. कार में आग लगने के चलते द्वारका एक्सप्रेस-वे पर भारी ट्रैफिक जाम हो गया. एक्सप्रेस-वे पर जाम लगने के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि गनीमत रही की इस अग्निकांड में किसी तरह की कोई जान हानि नहीं हुई.

ये भी पढ़ें:जीवन संगिनी के जाने का गम भारी, पत्नी की मौत के बाद पति ने कर ली खुदकुशी

ये भी पढ़ें:अखाड़े में बदमाशों का 'दंगल', पहलवानों पर किया अटैक, लाठी-डंडों से पीटा, CCTV में वारदात कैद

Last Updated : Apr 10, 2024, 7:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details