उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर भीषण हादसा; सड़क किनारे खड़ी ट्रक में घुसी कार, एक परिवार के 4 लोगों की मौत और 3 घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 8, 2024, 9:18 PM IST

यूपी के बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की जान चली गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. यह सभी लोग बुलंदशहर से अपने घर दिल्ली लौट रहे थे.

बुलंदशहर सड़क हादसा
बुलंदशहर सड़क हादसा

बुलंदशहरःजिले में भीषण सड़क हादसा हो गया, जिससे एक परिवार पूरी तरह से बिखर गया. दिल्ली कानपुर नेशनल हाईवे पर सड़क किनारे खड़े एक चेचिस ट्रक में शुक्रवार को तेज रफ़्तार वैगन आर कार पीछे से जा घुसी. जिससे कार में सवार एक परिवार के मां-बेटे, पत्नी और पोती की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए.सूचना पर पहुंची पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को अस्पताल भिजवाया.

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के कोंडली इलाके में रहने वाले पवन सिंह अपने परिवार के साथ जनपद के पहासू थाना क्षेत्र के गांव नारऊ में शिवरात्रि पर आयोजित भंडारे में शामिल होने आया था. भंडारे में शामिल होने के बाद शुक्रवार को पवन पूरे परिवार के साथ वैगन आर कार से दिल्ली जा लौट रहा था. इसी दौरान खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में स्थित बरौली कट पर सड़क किनारे खड़े चेचिस ट्रक में पीछे से जा घुसी. ट्रक ड्राइवर सड़क किनारे चेचिस ट्रक को खड़ा कर चाय पीने चला गया था. हादसे के चीख पुकार सुन आसपास के लोगों और राहगीरों ने कार से घायलों और मृतकों को निकलना शुरू किया. तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया.


खुर्जा के सीओ वरुण सिंह ने बताया कि हादसे में तोताराम (58) पुत्र राम सिंह, प्राशी (6) पुत्री पवन, बबीता (55) पत्नी तोताराम, चंद्रकली (70) पत्नी राम सिंह की मौत हो गई. जबकि पवन पुत्र राम सिंह, कयांश पुत्र पवन और सुषमा गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा है.

खुर्जा में नहीं रुक रहा रफ्तार का कहर
खुर्जा में हादसों का कहर जारी है. पिछले तीन दिनों में सड़क हादसों में 6 लोगो को मौत हो चुकी है. शुक्रवार को जहां हाईवे पर हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए. वहीं गुरुवार को सड़क हादसे में सेवानिवृत्ति बैंक मैनेजर अरविंद्र वाष्र्णेय की मौत हो गई. जबकि बुधवार को भी हादसे में संतोष देवी (60) की मौत हो गई थी.

इसे भी पढ़ें-हापुड़ में सड़क हादसा, जीप और बुलेट की टक्कर में दो सगे भाइयों की मौत


ABOUT THE AUTHOR

...view details