दिल्ली

delhi

ट्रिप पर गए पांच छात्रों की कावेरी नदी में डूबने से हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस - 5 students in drowned in river

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 29, 2024, 7:33 PM IST

5 College Student drowned in Kaveri river: बेंगलुरु के कॉलेज से 12 छात्र घूमने के लिए आए हुए थे. इनमें से तीन छात्रा और दो छात्र की कावेरी नदी में डूबने से मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, एक छात्र बिहार का रहने वाला था.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगर:कर्नाटक के मेकेदातु की ट्रिप पर बेंगलुरु से आए प्राइवेट कॉलेज के पांच छात्रों के कावेरी नदी में डूबने से मौत हो गई. मरने वालों में तीन लड़कियां शामिल हैं. घटना सोमवार की बताई जा रही है. खबर के मुताबिक, कॉलेज के 12 छात्र और छात्राएं रामनगर जिले के कनकपुरा के पास मेकेदातु घूमने के लिए आए हुए थे.

फोटो

मरने वाले छात्रों में तीन लड़कियां शामिल
घूमने के दौरान एक छात्र कावेरी नदी में तैरने के लिए छलांग लगा दी. नदी का बहाव काफी तेज होने की वजह से छात्र पानी में तेजी से बहने लगा. पुलिस के मुताबिक, छात्र को पानी में डूबता देख कॉलेज के छात्र-छात्राएं उसे बचाने के लिए दौड़े. लेकिन पानी के तेज बहाव में डूबकर चार अन्य छात्र अपनी जान गंवा बैठे. मेकेदातु संगम के पास हुई इस घटना के बाद मौके पर बचाव दल पहुंचकर 5 शवों को बाहर निकाला.

मरने वालों में बिहार का एक छात्रा शामिल
मृतकों की पहचान वर्षा, अर्पिता, नेहा, अभिषेक, तेजस के रूप में की गई है. ये सभी अलग-अलग कॉलेजों में पढ़ाई कर रहे थे. पुलिस के मुताबिक, डूबकर मरने वालों में अभिषेक नाम का छात्र बिहार का रहने वाला था.

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
वहीं, कनकपुरा ग्रामिण पुलिस औ सातनूर पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन करते हुए मामला दर्ज कर लिया है. इस हादसे के बाद पुलिस ने सभी पांच शवों को पोस्टमार्टम के लिए दयानंद विद्यासागर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, नदी में डूबकर मरने वालों में तीन छात्रा और दो छात्र शामिल हैं.

ये भी पढ़ें:कपड़े धोते समय तालाब में डूबी महिला और उसकी दो बेटियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details