दिल्ली

delhi

मणिपुर में फिर फायरिंग, तेल टैंकरों को बनाया गया निशाना - Firing in Manipur

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 16, 2024, 9:55 PM IST

Firing incident in Manipur : मणिपुर में फिर हिंसा की घटना सामने आई है. यहां थलेन कुकी गांव में तेल टैंकरों पर गोलीबारी की गई, जिसमें एक चालक घायल हो गया है.

Firing incident in Manipur
तेल के टैंकरों को बनाया गया निशाना

शिलचर: मणिपुर में फिर तनाव की घटना सामने आई है. राज्य के थलेन कुकी गांव में गोलीबारी की घटना हुई है. बदमाशों ने तेल टैंकरों समेत कई ट्रकों पर फायरिंग की. पैर में गोली लगने से एक चालक घायल हो गया.

गोलीबारी की घटना मंगलवार तड़के मणिपुर के जिरीबाम-इम्फाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर कैमाई पुलिस स्टेशन के तहत थलेन कुकी गांव में हुई. यह पता चला है कि तेल से भरे टैंकरों सहित कई माल ट्रक राजमार्ग पर जा रहे थे, तभी अचानक बदमाशों के एक समूह ने वाहनों पर गोलीबारी की. परिणामस्वरूप, तेल टैंकर का एक चालक पैर में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया.

गोली लगने से गाड़ियों को भी भारी नुकसान पहुंचा है. भीषण गोलीबारी की घटना के बाद मणिपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बचाया और अस्पताल भेजा. इसी बीच आशंका जताई जा रही है कि कुकी उग्रवादियों ने गोलीबारी की है. आशंका है कि इस घटना के बाद मणिपुर राज्य में एक बार फिर तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो जाएगी.

गौरतलब है कि शनिवार को कांगपोकपी और उखरूल जिलों के संगम पर शनिवार को भारी गोलीबारी हुई थी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी. एक अधिकारी ने यहां कहा कि हिंसा प्रभावित इलाकों में, जहां दो हथियारबंद गुटों के बीच गोलीबारी हुई थी.

ये भी पढ़ें

मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, फायरिंग में 2 लोगों की मौत; भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात

ABOUT THE AUTHOR

...view details