दिल्ली

delhi

दिव्यांग पत्नी पर नहीं आया तरस, आधी रात में पति ने किया यह घिनौना काम - Disabled wife murder

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 4, 2024, 1:11 PM IST

Disabled wife's murder : केरल के मुवत्तुपुझा में एक पति ने बिस्तर पर पड़ी अपाहिज पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के पीछे का कारण दिव्यांग पत्नी से छुटकारा पाना था. पढ़ें पूरी खबर...

Disabled wife's murder
आधी रात में पति ने किया यह घिनौना काम (Etv Bharat)

एर्नाकुलम: केरल के मुवत्तुपुझा इलाके में एक शख्स ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. शख्स ने शुक्रवार को अपनी अपाहिज पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. 84 साल की निरप कुलंगतिपारा कात्रिकुट्टी नाम की मृतका अपने पति जोसेफ बेटे बीजू और बेटी जोली के साथ मुवत्तुपुझा क्षेत्र में रहती थी. घटना के वक्त बीजू और उसकी बहन जोली घर के बाहर बात कर रहे थे. मामले का खुलासा तब हुआ जब शुक्रवार रात 11.30 बजे जोर की चीख सुनकर पड़ोसी और अन्य परिवार के सदस्य उसके घर की ओर भागे.

बेटे बीजू और बेटी जोली कमरे में पहुंचे तो देखा कि उसकी मां बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ी है. उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद बेटे बीजू ने मुवातुपुझा पुलिस को इस घटना की सूचना दी. वहीं, पत्नी की हत्या के बाद जोसेफ घर से फरार हो गया. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की. आरोपी पति की तलाशी के बाद उसे पकड़कर हिरासत में ले लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. मुवत्तुपुझा जनरल अस्पताल में रखे गए शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस की छानबीन में प्रारंभिक निष्कर्ष यह है कि आरोपी ने वर्षों से बिस्तर पर पड़ी अपनी पत्नी से छुटकारा पाने के लिए योजनाबद्ध तरीके से उसकी हत्या की है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details