दिल्ली

delhi

सिरफिरे ने खुलेआम सड़क पर की फायरिंगः एक की मौत, दो घायल; खुद को भी गोली से उड़ाया - Delhi Firing Incident

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 16, 2024, 2:09 PM IST

Updated : Apr 16, 2024, 4:57 PM IST

दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक सिरफिरे ने सड़क पर दो लोगों पर फायरिंग और फिर खुद की भी गोली मारकर जान ले ली. गोली लगने से बाइक सवार की मौत हो गई है, जबकि एक स्कूटी सवार घायल है. ऑटो चालक बाल-बाल बच गया.

Delhi Firing Incident
Delhi Firing Incident

सिरफिरे ने खुलेआम सड़क पर की फायरिं

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में एक बड़ी घटना सामने आई है. एक सिरफिरे ने एक के बाद एक तीन राहगीरों पर गोली चलाने के बाद खुद को गोली मारकर जान दे दी. इस गोली कांड में एक बाइक सवार की भी मौत हो गई है, जबकि स्कूटी सवार की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस फायरिंग में ऑटो चालक बाल बाल बच गया.

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी कौन है. उसका क्या मकसद था. उसने क्यों इस तरीके की वारदात को अंजाम दिया. इसकी पुलिस जांच कर रही है.

मृतक बाइक सवार की पहचान एएसआई दिनेश शर्मा के तौर पर हुई है. दिनेश शर्मा दिल्ली पुलिस के स्पेशल ब्रांच में तैनात थे, जबकि घायल स्कूटी सवार की पहचान 30 साल के अमित कुमार के रूप में हुई है. अमित कुमार करावल नगर के रहने वाले हैं. आरोपी की भी पहचान हो गई है. आरोपी की पहचान नगरी जोगी बस्ती निवासी 44 साल के मुकेश के तौर पर हुई है.

ऑटो चालक की पहचान 35 वर्षीय मोहम्मद के तौर पर हुई है वह सुंदर नगरी का रहने वाला है, महमूद को भी गोली मारने की कोशिश की गई थी लेकिन वह बाल बाल बच गयाBody:बहरहाल घटनी की वजह का पता नहीं.चल.पाया है पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है Conclusion:

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टीर्की ने बताया कि दोपहर तकरीबन 12:45 मिनट पर नंद नगरी इलाके के मीत नगर फ्लाईओवर पर फायरिंग की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

डीसीपी ने बताया कि शुरुआती जात में पता चला है कि एक युवक मीत नगर फ्लाईओवर पर सबसे पहले एक बाइक सवार को रोक कर उसको गोली मार दी, कुछ दूर आगे जाने के बाद उसने एक स्कूटी सवार को गोली मारी. उसके बाद वह एक ऑटो पर सवार हो गया और उसने ऑटो चालक को भी गोली मारने की कोशिश की. ऑटो चालक बाल बाल बच गया. इसके बाद सिरफिरे युवक ने ऑटो में बैठकर खुद को गोली मारकर जान दे दी.

डीसीपी ने बताया कि फायरिंग में आरोपी युवक और एक बाइक सवार को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है, जबकि स्कूटी सवार की हालत गंभीर है उसको जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डीसीपी कहना है कि हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खांगले ले जा रहे हैं. आरोपी की पहचान का प्रयास किया जा रहा है, शुरुआती जांच में पता चला है कि उसने अचानक की गोली मारना शुरू कर दिया था.

ये भी पढ़ेंः नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पंखिया गैंग के दो बदमाशों किया गिरफ्तार, एक के पैर में लगी है गोली

Last Updated :Apr 16, 2024, 4:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details