दिल्ली

delhi

केजरीवाल ने हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना से की बात, साथ खड़े होने का दिया भरोसा

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 19, 2024, 7:15 AM IST

Updated : Feb 19, 2024, 7:23 AM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन से फोन पर बात की. इस बारे में नेताओं ने खुद सोशल साइटस ‘एक्स’ पर बताया. केजरीवाल ने सोरेन परिवार को अपना समर्थन दिया और कहा कि वह हमेशा हेमंत सोरेन के साथ खड़े हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: मनी लांड्रिंग के मामले में जेल में बंद झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को फोन पर बातचीत की और उनका हाल-चाल जाना. अरविंद केजरीवाल ने हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन से बातचीत में हेमंत सोरेन के प्रति आभार जताया.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बातचीत के बाद कल्पना सोरेन ने अपने पति हेमंत सोरेन के सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर झारखंड मुक्ति मोर्चा को समर्थन देने के लिए केजरीवाल का धन्यवाद किया. कल्पना सोरेन ने लिखा कि उनसे बातचीत कर अच्छा लगा. इस घड़ी में हेमंत सोरेन और झारखंड मुक्ति मोर्चा के परिवार के साथ केजरीवाल हैं, इससे उन्हें मजबूती मिली है. केंद्र सरकार और बीजेपी का षड्यंत्र पूरा देश देख रहा है. झारखंड के साथ-साथ दिल्ली और अन्य गैर भाजपा शासित राज्यों में कैसे लोकतंत्र को तार-तार किया जा रहा है यह देश देख रहा है.

वहीं, सीएम केजरीवाल ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, कल्पना जी, हम झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ पूरी तरह खड़े हैं. पूरा देश उनकी हिम्मत और हौसले की दाद देता है. किस तरह वे बीजेपी के जुल्मों का सामना कर रहे हैं. आज अगर वो बीजेपी के साथ चले जाते तो उन्हें जेल ना होती. लेकिन उन्होंने सच्चाई का पथ नहीं छोड़ा, उन्हें सलाम!

बता दें कि झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता हेमंत सोरेन जमीन घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में 31 जनवरी से गिरफ्तार हैं. हेमंत सोरेन के जेल जाने के बाद चंपई सोरेन ने मुख्यमंत्री के तौर पर जिम्मेदारी संभाली है वह 2 फरवरी को झारखंड के मुख्यमंत्री बने थे. हेमंत सोरेन से अरविंद केजरीवाल के नजदीकी संबंध रहे हैं. दिल्ली और रांची आने-जाने के क्रम में दोनों नेता आपस में मुलाकात करते रहे हैं और राजकाज की बात पर चर्चा करते रहे हैं.

ये भी पढ़ें :सीएम अरविंद केजरीवाल बोले- ED और PMLA को ख़त्म कर दें तो BJP के आधे नेता पार्टी छोड़कर चले जाएंगे

Last Updated : Feb 19, 2024, 7:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details